Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • सीएम योगी से कराओ मुलाकात नहीं तो लगा लूंगा फांसी, गले में फंदा

सीएम योगी से कराओ मुलाकात नहीं तो लगा लूंगा फांसी, गले में फंदा

By on November 5, 2022 0 169 Views

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के चक्कर में लखनऊ में एक शख्स अपनी जान देने पर उतारू है. यहां एक शख्स अपने गले में फांसी का फंदा डालकर पेड़ पर चढ़ गया है. उसकी जिद है कि उसको सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलना है. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) और लोग शख्स को समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह पेड़ से उतरने के लिए राजी नहीं है.

पेड़ से उतरने को तैयार नहीं है शख्स

शख्स का कहना है कि अगर उसको पेड़ से उतरने के लिए कोई मजबूर करेगा तो वह फांसी के फंदे पर झूल जाएगा और अपनी जान दे देगा. जब भी कोई पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करता है तो वह चिल्लाने लगता है और अपनी जान देने की धमकी देने लगता है.

यूपी सीएम से क्यों मिलना चाहता है युवक?

तस्वीरों में दिख रहा है कि सिरफिरा युवक पेड़ पर लेटा हुआ है और पुलिसकर्मी व अन्य लोग पेड़ के नीचे खड़े हुए हैं. वो उसे समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि युवक, सीएम योगी से मिलने की जिद क्यों कर रहा है? पुलिस इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है.

सीएम योगी से मुलाकात में रुकावट

बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज (शुक्रवार को) हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) जाने का कार्यक्रम पहले से तय है. सीएम योगी आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा पहुंचेंगे. इसके बाद वो एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. घुमारवी और बिलासपुर में भी सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा होनी है.