Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • खटीमा में गुलदार का आतंक, घर में सो रहे तीन लोगों पर किया हमला, मचा हड़कंप

खटीमा में गुलदार का आतंक, घर में सो रहे तीन लोगों पर किया हमला, मचा हड़कंप

By on January 14, 2024 0 425 Views

उधम सिंह नगर में गुलदार ने आतंक मचाया हुआ है। ताजा मामला खटीमा का है। जहां गुलदार ने घर में घुसकर सो रहे तीन लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

तीन लोगों पर किया गुलदार ने हमला

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सभा भुडाई नीरज सिंह पुत्र दशरथ सिंह के घर में शादी समारोह था। उनके घर पर उनके रिश्तेदार आए हुए थे। इस दौरान रात को सोते समय करीब डेढ़ बजे के आसपास गुलदार ने तीन लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें दिनेश सिंह पुत्र रामरूप निवासी भुडाई के मुंह पर हमला कर उसका जबड़ा फाड़ दिया।

शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे तीनों

वहीं गुलदार के हमले में रजनीश सिंह राणा पुत्र गणेश सिंह राणा निवासी नौगवानाथ के नाक और ठुड्डी पर हमला कर घायल कर दिया। वहीं गुलदार ने बगल में सो रहे अनुराग पुत्र स्व कारण सिंह निवासी भड़ा भुडिया के पैर पर झपट्टा मारा है। जिसमें अनुराग को हल्की चोट आई है। बता दें ये सभी लोग नीरज के घर पर शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

ग्रामीणों में दहशत का महौल

घटना की सूचना पाकर आनन-फानन में नीरज के परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को घरेलू उपचार कर अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद अनुराग को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जबकि दिनेश और रजनीश का इलाज चल रहा है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।