Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • नीचे खड़ी पुलिस पर चोर ने छत से बरसाए पत्थर, नूरा कुश्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें Video

नीचे खड़ी पुलिस पर चोर ने छत से बरसाए पत्थर, नूरा कुश्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें Video

By on September 30, 2023 0 270 Views

प्रयागराज:  संगम नगरी प्रयागराज में चोरी का एक अनूठा मामला सामने आया है, जिसमें एक चोर छत से पत्थरबाजी कर रहा था और पुलिस नीचे उसे पकड़ने के लिए खड़ी थी. यह पूरा वाकया प्रयागराज के यमुनानगर इलाके के मांडा थाना क्षेत्र का है. चोर और पुलिस के बीच चल रही नूरा कुश्ती का वीडियो ग्रामीणों ने बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, मांडा थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में एक खाली मकान में चोरी करने गया चोर की मुसीबत्ते उस समय बढ़ गईं, जब वह चोरी कर छत के रास्ते भागने की कोशिश कर रहा था. गांव के ही एक युवक ने उसे चोरी करते देख लिया. इसके बाद उसने ग्रामीणों को बुला लिया और इस मामले की सूचना मांडा थाना पुलिस को भी दे दी. ग्रामीणों ने मकान को चारों ओर से घेर लिया और मांडा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लेकिन चोर ने छत पर ही रखे पत्थर पुलिस और ग्रामीणों पर फेंकना शुरू कर दिया. चोर छत की मुंडेर पर चहल कदमी करते हुए भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार मांडा थाना पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि मांडा इलाके के टिकरी गांव में राम दुलार का परिवार घर पर नहीं रहता है. मकान में ताला बंद रहता है, जिसके चलते बुधवार की देर रात सूने घर मे चोरी की नीयत से एक चोर छत पर चढ़ गया था. चोर ने अपना काम पूरा किया और जैसे ही वह छत पर आया एक ग्रामीण की नजर चोर पर पड़ गई. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मांडा संजय संधू ने कड़ी मशक्कत के बाद चोर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस शातिर चोर से पूछताछ कर रही है. उधर चोर के पकड़े जाने और चोरी का सामान बरामद होने से ग्रामीणों ने भी राहत की सांस ली है.