Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • पूर्व प्रधान की दबंगई… महिला को जड़ा थप्पड़ फिर मारी पेट पर लात, Video आया सामने

पूर्व प्रधान की दबंगई… महिला को जड़ा थप्पड़ फिर मारी पेट पर लात, Video आया सामने

By on November 15, 2023 0 345 Views

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक महिला को थप्पड़ जड़ता और महिला के पेट पर लात मारता नजर आ रहा है. बताया गया है हमला करने वाला युवक गांव का पूर्व प्रधान है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी पूर्व प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पिडरा गांव का है. यहां की रहने वाली मनभावती प्रजापति 14 नवम्बर को अपने घर के बाहर आम रास्ते पर सीढी निर्माण करा रही थी. मगर, इसमें परेशानी यह थी कि वह जहां से निर्माण करा रही थी वह एक तरह से अतिक्रमण कर रही थी.  वहीं, गांव का पूर्व प्रधान वीरेन्द्र सिंह मनभावती द्वारा कराए जा रहे निर्माण का विरोध कर रहा था. दोनों को इस निर्माण को लेकर विवाद चल रहा था.

देखें वीडियो…

पूर्व प्रधान ने की दबंगई

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि मनभावती अपने घर के बाहर मौजूद है. उसके सामने पूर्व प्रधान सड़क की दूसरी तरफ अपनी बाइक पर बैठा हुआ है. उनके बीच में मुंहबाद हो रहा है. इसी बीच तमतमाया हुआ पूर्व प्रधान बाइक से नीचे उतरता है और मनभावती के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ देता है.

आरोपी किया गया गिरफ्तार: SP

मौके पर मौजूद अन्य महिला और पुरुष पूर्व प्रधान को पकड़कर अलग करते हैं. इतने में ही पूर्व प्रधान मनभावती के पेट पर जोरदार लात भी मार देता है. यह सब कुछ पीड़िता के परिवार के सदस्य द्वारा मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया जाता है. इस मामले में पीड़िता द्वारा पूर्व प्रधान के खिलाफ केस दर्ज कराया.

मामले पर जानकारी देते हुए देवरिया एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि एक युवक ने महिला के साथ मारपीट की. इसका  वीडियो सामने आया है. पीड़िता द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ घटना संबंधी धाराओं में केस दर्ज कर किया गया है. मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया.