Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • अब पालतू बिल्लियां भी हुई खूंखार ! युवती पर किया हमला कर दिया लहूलुहान…

अब पालतू बिल्लियां भी हुई खूंखार ! युवती पर किया हमला कर दिया लहूलुहान…

By on August 14, 2023 0 180 Views

कैराना : घर में पालतू बिल्ली ने युवती पर अचानक हमला कर दिया। चीख-पुकार पर स्वजन पहुंचे और बिल्ली को हटाया। हमले में युवती का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्वजन ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने एंटी रैबिज का इंजेक्शन लगाया। करीब एक घंटे तक युवती सीएचसी में भर्ती रही। घटना के बाद उसके चेहरे पर दहशत साफ दिखाई दे रही थी।

हाथ पर मारा पंजा

नगर के मोहल्ला आलदरम्यान निवासी इकराम की बेटी मरियम ने घर में बिल्ली पाल रखी है। स्वजन ने बताया कि जैसे ही मरियम ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह इधर-उधर भागने लगी। कुछ देर बाद मरियम ने उसे पकड़ लिया, जिस पर बिल्ली ने पहले तो हाथ पर पंजा मार दिया। इसके बाद युवती के पैर पर हमला कर दिया। दांत और पंजे लगने से वह लहूलुहान हो गई। चीख-पुकार पर स्वजन दौड़ कर पहुंचे तो बिल्ली भाग गई।

चिकित्सक ने लगाया एंटी रैबीज

घायल युवती को लेकर स्वजन सीएचसी पहुंचे और उपचार कराया। चिकित्सक ने तुरंत ही युवती को एंटी रैबीज वैक्सीन लगाई। स्वजन ने बताया कि पहले कभी भी बिल्ली ने किसी पर हमला नहीं किया। शनिवार को अचानक से वह गुस्से में आ गई और मरियम को घायल कर दिया। करीब एक घंटे बाद स्वजन युवती को घर ले गए।

कुत्ते-बंदर के भी आ रहे शिकार

सीएचसी में सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को कुत्ते, बंदर व बिल्ली के काटने से पीड़ितों को शिविर लगाकर एंटी रैबीज वैक्सीन लगाई जाती है। उनको तीन बार वैक्सीन लगती है। शुक्रवार को 55 रोगियों को वैक्सीन लगाई गई थी।