Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • बीजेपी ने सेट किया नया क्राइटेरिया, उसी के आधार पर अब पार्टी में विपक्षी नेताओं की होगी ज्वाइनिंग

बीजेपी ने सेट किया नया क्राइटेरिया, उसी के आधार पर अब पार्टी में विपक्षी नेताओं की होगी ज्वाइनिंग

By on March 29, 2024 0 252 Views

रामनगर: लोकसभा चुनाव 2024 में दल-बदल का खेल जमकर हो रहा है. कोई अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर तो कोई पीएम मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो रहा है. इसी बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दावा किया कि उत्तराखंड में कांग्रेस और अन्य दलों से उनकी पार्टी बीजेपी में करीब 13 हजार नेता शामिल हुए हैं. इसीलिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और संगठन ने एक क्राइटेरिया तय किया है, जिसके तहत की अब आगे की ज्वाइनिंग होगी.

दरअसल, हल्द्वानी और रुद्रपुर के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रामनगर पहुंचे थे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया था. इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

इस दौरान सीएम धामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि कैसे केंद्र व राज्य की योजनाएं को ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच पहुंचाना है. साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से अपील की आपसी मतभेद भुलाकर सभी को बीजेपी के हित में काम करना है और पार्टी को प्रत्याशी को जिताना है.

सीएम धामी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में देश इतिहास रचने जा रहा है. साल 2019 की तरह इस बार भी बीजेपी उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीटें जीतने जा रही है. वहीं सीएम धामी ने कहा कि इस बार भी बीजेपी जीत रही है, ये कोई चर्चा नहीं है, क्योंकि सबको पता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार एनडीए की ही बन रही है. चर्चा को इस बात है कि इस बार एनडीए 410 सीटें जीतेगा या फिर 420.