Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • दर्दनाक ! ससुर से बातचीत कर रहा था पति, पत्नी ने दो बेटियों को गोद में रखकर खुद को लगा ली आग, तीनों की मौत

दर्दनाक ! ससुर से बातचीत कर रहा था पति, पत्नी ने दो बेटियों को गोद में रखकर खुद को लगा ली आग, तीनों की मौत

By on October 2, 2023 0 278 Views

विल्लुपुरम: तमिलनाडु में एक महिला ने अफनी दो बेटियों को गोद में रखकर खुद को आग के हवाले कर दिया। घटना के दौरान महिला अपनी बेटियों के साथ कमरे में अकेली थी, जबकि उसका पति महिला के पिता से बातचीत कर रहा था। घटना में महिला और उसकी दोनों बेटियों की मौत हो गई।

घटना विल्लुपुरम के उलुंदुरपेट इलाके की है। पुलिस के मुताबिक, शनिवार तड़के 38 साल की महिला द्रवियम ने घटना को अंजाम दिया। घटना में महिला और उसकी पांच और तीन साल की दोनों बेटियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना को लेकर मृतका के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी और दो नातिनों को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन तीनों को बचाया नहीं जा सका।

आपसी विवाद के बाद दो साल से पति से अलग रह रही थी महिला

मृतका के पिता ने बताया कि घटना में तीन अन्य झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए उलुंदुरपेट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने बताया कि उलुंदुरपेट के पास रहने वाली महिला ने 40 साल के मदुरै वीरन से शादी की थी। दंपति की दो बेटियां थीं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो गया था, जिसके बाद महिला अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने पिता के घर आ गई।

पुलिस ने बताया कि महिला के 78 साल के पिता जी पोन्नुरंगम ने अपने दामाद मदुरै वीरन को सुलह के लिए शुक्रवार को बुलाया था। शनिवार सुबह पोन्नुरंगम अपने दामाद मदुरै वीरन से बात कर रहे थे। इसी दौरान उनकी बेटी ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर बेटियों के साथ खुद को आग लगा ली। जानकारी के बाद तिरुनावलूर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।