Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • करन माहरा ने कांग्रेस के तीनों लोकसभा प्रत्याशियों की जमकर की तारीफ, बताई स्वच्छ छवि…

करन माहरा ने कांग्रेस के तीनों लोकसभा प्रत्याशियों की जमकर की तारीफ, बताई स्वच्छ छवि…

By on March 14, 2024 0 237 Views

देहरादून: कांग्रेस ने उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों में से तीन पर लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जिसके बाद कांग्रेस तीनों प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने में जुट गई है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने तीनों प्रत्याशियों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मेहनत करने से सफलता जरूर मिलेगी.

करन माहरा ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि कांग्रेस पार्टी ने स्वच्छ छवि के प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारे हैं. उन्होंने कहा कि टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला स्वच्छ छवि के व्यक्ति हैं. इससे लोगों में उनको लेकर खासा उत्साह है, क्योंकि वह नॉन कंट्रोवर्शियल व्यक्ति हैं. इसी तरह पौड़ी लोकसभा सीट से चुने गए प्रत्याशी गणेश गोदियाल कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं और पार्टी के इंटरनल सर्वे में भी उनका फीडबैक काफी अच्छा रहा है.

उन्हें इस बात की प्रसन्नता है कि पौड़ी लोकसभा सीट से भी कांग्रेस ने मजबूत प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा है. उन्होंने कहा कि गणेश गोदियाल कांग्रेस पार्टी के एक बड़े चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने चुनाव में उतरकर कांग्रेस की बात को आगे बढ़ाने का काम किया है. करन माहरा ने अल्मोड़ा संसदीय सीट का जिक्र करते हुए कहा कि इस सीट पर अजय टम्टा को लेकर लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी है.

ऐसे में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रदीप टम्टा को वहां की जनता आशा भरी नजरों से देख रही है. इसलिए कांग्रेसी कार्यकर्ता अगर पूरी ताकत के साथ काम करेंगे तो निश्चित रूप से प्रदीप टम्टा अल्मोड़ा संसदीय सीट से बेहतर परिणाम देंगे.