Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • SAPA विधायक की गुंडागर्दी थाने मे नज़र आई, पुलिसवालों के सामने, थाने के अंदर कर दी BJP नेता की पिटाई, देखें VIRAL VIDEO

SAPA विधायक की गुंडागर्दी थाने मे नज़र आई, पुलिसवालों के सामने, थाने के अंदर कर दी BJP नेता की पिटाई, देखें VIRAL VIDEO

By on May 11, 2023 0 180 Views

अमेठी : अमेठी (Amethi) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक राकेश प्रताप सिंह (Rakesh Pratap Singh) बुरे फंस गए हैं. पुलिस ने मारपीट मामले में राकेश प्रताप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. गौरीगंज नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह ने थाने में तहरीर दी थी. तहरीर पर गौरीगंज कोतवाली में विधायक समेत 12 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा हुआ.

सपा विधायक को भारी पड़ी गुंडागर्दी

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में विधायक थाना परिसर मे बीजेपी प्रत्याशी के पति की जमकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे थे. आरोप है कि बीटी दोपहर सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने थाने के अंदर दीपक सिंह को पीटा था. राकेश प्रताप सिंह से बचाने के लिए पुलिस दीपक सिंह को थाने लेकर पहुंची. सपा विधायक की गुंडई थाने में भी जारी रही. वीडियो में सपा विधायक बीजेपी प्रत्याशी के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. थाने के अंदर पहले से मौजूद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने दीपक सिंह को जमकर पीट दिया.

 

 

बीजेपी नेता की पिटाई मामले में केस

राकेश प्रताप सिंह ने सफाई देते हुए कहा था कि सपा नेताओं की पिटाई मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए धरने पर बैठे थे. उन्होंने बताया कि पांच दिन पहले एक समर्थक की गाड़ी तोड़ी गई. आज तक एफआईआर नहीं लिखा गया. मेरे चार समर्थकों की भी पिटाई की गई. सपा विधायक के गुस्से का शिकार हुए बीजेपी प्रत्याशी ने कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई थी. बता दें कि सपा विधायक की गुंडई का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था.

जानें क्या बोले सपा विधायक

वहीं इस मामले को लेकर सपा विधायक ने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने थाने में घुसकर मेरे साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी. मैं अनशन पर बैठा था वहां इस तरह आकर पुलिस के सामने बदतमीजी करने के पीछे BJP समर्थित गुंडों की क्या मंशा थी.