Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, पत्नी ने किया पति का पर्दाफाश

भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, पत्नी ने किया पति का पर्दाफाश

By on July 1, 2023 0 530 Views

रुद्रपुर से शर्मनाक घटना सामने आई है। कलयुगी भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता की बदहवास हालत को देखने बाद उसकी भाभी ने उसे विश्वास में लेकर उससे जानना चाहा तो उसके पति का घिनोना सच सामने आया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित युवक रुद्रपुर कोतवाली अंतर्गत गांव में ही एक डेयरी में काम करता है। युवक के माता पिता रामपुर यूपी स्थित एक फार्म में काम करते हैं। उनकी 13 साल की बेटी उनके बेटे और बहु के साथ रहती थी।
21 जून को आरोपित युवक बाइक में अपनी बहन को लेकर अपनी मां से मिलने गया। रास्ते में उसने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसने नाबालिग को जान से मरने की धमकी दी।
आरोपित युवक यही नहीं रुका। युवक ने अपनी बहन को जंगल में ले जाकर भी कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद से किशोरी बदहवास रहने लगी। नाबालिग की हालत देख उसकी भाभी ने जब उसे विश्वास में लेकर सच जानना चाहा तो उसने अपने भाई की करतूत अपनी भाभी को बताई ।
आरोपित की पत्नी ने अपने मायके में पूरी घटना की जानकारी दी। आरोपित के साले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है ।