Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • चेहरा बता रहा था की मारा है भूख ने, सब लोग कह रहे थे की कुछ खा के मर गईं, दो पत्नियों ने एक साथ खाया लिया जहर, पति पर टूट रहा था गरीबी का कहर

चेहरा बता रहा था की मारा है भूख ने, सब लोग कह रहे थे की कुछ खा के मर गईं, दो पत्नियों ने एक साथ खाया लिया जहर, पति पर टूट रहा था गरीबी का कहर

By on September 5, 2022 0 186 Views

मुजफ्फरनगर : उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दो महिलाओं ने एक साथ जहर खा लिया। इससे दोनों की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि ये दोनों महिलाएं एक ट्रक चालक की पत्नियां थी। दोनों ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आमहत्या कर ली।

यातायात अधिकारीयों ने जब्त कर लिया था ट्रक

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के कोतवाली इलाके में रविवार को एक ट्रक चालक की दो पत्नियों ने जहर खा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। चालक जावेद (45) के अनुसार, उसकी दोनों पत्नियों ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया क्योंकि चार महीने पहले उसके ट्रक को यातायात अधिकारियों ने जब्त कर लिया था।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

पुलिस ने बताया कि अफसाना (35) और हिना (26) ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मिमलाना रोड इलाके में स्थित अपने आवास पर जहर खा लिया। पुलिस अधीक्षक (नगर) अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है। जावेद ने पुलिस को बताया कि चार महीने पहले यातायात विभाग के अधिकारियों ने वाहन के पूरे कागजात नहीं रहने के कारण उसका ट्रक जब्त कर लिया था। ट्रक जब्त हो जाने के कारण पति (ट्रक चालक) बीते चार महीने के काम नहीं कर पा रहा था। जिसके कारण घर में परेशानियां होती थी।