Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • माहरा बोले- BJP की खिसक रही जमीन, प्रदेश में नैरेटिव सेट करने आ रहे भाजपा के नेता

माहरा बोले- BJP की खिसक रही जमीन, प्रदेश में नैरेटिव सेट करने आ रहे भाजपा के नेता

By on October 16, 2023 0 158 Views

देहरादून: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इसलिए अभी से तैयारियों में जुट गई हैं, ताकि लोकसभा चुनाव में वो अपनी जीत का परचम लहरा सके. इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के नेताओं ने उत्तराखंड का दौरा करना शुरू कर दिया है तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी पार्टी कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता अब तक उत्तराखंड दौरे पर नहीं आया है. जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनकी कमी खल रही है.

उत्तराखंड में पीएम मोदी ने की थी जनसभा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पिथौरागढ़ का दौरा किया. इसी बीच उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

वहीं, अब तक लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता उत्तराखंड दौरे पर नहीं आया है. ऐसे में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने मोर्चा संभा लिया है. वे गढ़वाल और कुमाऊं में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर पार्टी के लिए काम करने की नसीहत दे रहे हैं.

कई राज्यों में खिसक रही बीजेपी की जमीन, इसलिए उत्तराखंड आ रहे नेता

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि इस वक्त पार्टी के तमाम नेता दूसरे राज्यों के चुनावों में व्यस्त हैं. बीजेपी को इन राज्यों में अपनी जमीन खिसकती दिखाई दे रही है, इसलिए बीजेपी के नेता उत्तराखंड जाकर नैरेटिव सेट करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव समेत राहुल गांधी, राष्ट्रीय नेता केसी वेणुगोपाल जूम मीटिंग के माध्यम से अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से लगातार संपर्क में हैं. कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी मजबूती के साथ अपने कदम धीरे-धीरे आगे बढ़ा रही है.