Breaking News

By on July 2, 2023 0 180 Views

उन्नाव: यातायात नियमों का पालन करना तो दूर युवा स्टंटबाजी कर हादसों को दावत दे रहे हैं। शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रचलित हुआ। जिसमें बैट बाल हाथ में लिए एक बाइक पर बैठे सात लोग तेज रफ्तार में स्टंटबाजी कर रील बनाते दिखे। वीडियो संज्ञान लेकर पुलिस अधिकारियों ने ट्रैफिक पुलिस को जांच के निर्देश दिए। पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच कर बाइक नंबर के आधार पर 16 हजार रुपये का चालान किया है। चर्चा है कि स्टंटबाजी कर रहे लोगों में एक ने रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित हो गई।

वीडियो कई दिन का पुराना बताया जा रहा है। वीडियो प्रचलित होते ही सीओ सिटी आशुतोष कुमार के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस ने बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर 16 हजार का चालान किया। एआरटीओ कार्यालय की मदद से बाइक मालिक व स्टंटबाजी करने वाले युवकों का पता लगाया जा रहा है।

सीओ ट्रैफिक आशुतोष कुमार ने वीडियो की पुष्टि कर बयान जारी कर अन्य लोगों से इस तरह का स्टंट न करने की अपील की है। यातायात प्रभारी ज्ञान प्रकाश तिवारी ने बताया कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।