Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • अंकिता मर्डर केस : अधिवक्ता ने बताया क्यों होनी चाहिए मर्डर केस की CBI जांच ? (देखें VIDEO )

अंकिता मर्डर केस : अधिवक्ता ने बताया क्यों होनी चाहिए मर्डर केस की CBI जांच ? (देखें VIDEO )

By on October 3, 2022 0 67 Views

देहरादून: अंकिता हत्याकांड मे लगातार उत्तराखंड के लोग अंकिता को इंसाफ दिलाने और आरोपियों को फांसी पर लटकाणे की मांग कर रहे हैं वहीं आरोपियों का केस कोई वकील लड़ने को तैयार नहीं है पिछले दिनो कोटद्वार के बार संघ अध्यक्ष अजय पंत ने भी कहा था की अंकिता हत्याकांड के आरोपियों की पैरवी कोटद्वार के कोई भी अधिवक्ता नहीं करेगा अगर कोई अधिवक्ता अन्य जिला व अन्य राज्य से कोटद्वार में उनकी पैरवी करने आता है तो  उनका भी विरोध किया जाएगा ।

अरुणा नेगी चौहान, अधिवक्ता देहरादून

इसके अलावा अब उत्तराखंड मे अंकिता हत्याकांड को लेकर सीबीआई जांच की मांग लागतार उठ रही है उत्तराखंड के लोग लगातार ये मांग कर रहे हैं की अंकिता मर्डर केस की जांच CBI द्वारा होनी चाहिए इसपर वकील अपना तर्क भी दे रहे हैं, वहीं देहारादून से अधिवक्ता अरुणा नेगी चौहान का कहना है की सरकार का अंकिता मर्डर केस की जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए क्योंकि आरोपी राजनीतिक परिवार से तालुक्क रखता है इसलिए गवाहों के साथ छेड़छाड़ की जा सकती है इसलिए सरकार को इस केस की जांच सीबीआई से करानी चाहिए।

हालांकि फिलहाल इस मामले की जांच के लिए सरकार ने SIT गठित कर दी है और आरोपियों से पूछताछ जारी है वहीं पुलिस का दावा है की इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा कर दिया जाएगा । वहीं पूरे मामले मे सीएम पुष्कर सिंह धामी पहले ही कह चुके हैं की आरोपियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाई जाएगी।