Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • 20 साल पहले हुई थी सड़क हादसे में शख्स की मौत, परिजन तांत्रिक के साथ आत्मा लेने अस्पताल पहुंचे

20 साल पहले हुई थी सड़क हादसे में शख्स की मौत, परिजन तांत्रिक के साथ आत्मा लेने अस्पताल पहुंचे

By on May 7, 2024 0 233 Views

अलवर: राजस्थान के अलवर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां अस्पताल के मैन गेट पर तांत्रिक क्रिया को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि 20 साल पहले मृत युवक की आत्मा को लेने उसके परिजन आए थे. जिन्होंने घंटों बैठकर तांत्रिक क्रिया की. अब इस घटना का वीडियो सामने आया है. मृतक की आत्मा की शांति के लिए तीन गाड़ियों में सवार होकर भीलवाड़ा से आए दो दर्जन लोगों ने तांत्रिक के साथ मिलकर क्रिया की.

यह घटना बहरोड के जिला अस्पताल में हुई. बताया जा रहा है कि 20 साल पहले सड़क हादमें युवक मारा गया था. उसकी आत्मा की शांति के लिए उसके परिजन आत्मा लेने अस्पताल आए थे. इसके लिए उन्होंने घंटो बैठकर तंत्र विद्या की. यह घटना दोपहर करीब दो बजे हुई, अस्पताल परिसर में इससे पहले भी आत्माओं से छुटकारा दिलाने व उनकी शांति के नाम पर कई बार तांत्रिक क्रियाएं हो चुकी हैं. जिसकी तरफ अस्पताल प्रशासन ने ठीक से ध्यान नहीं दिया.

अस्पताल के गेट पर हुई तांत्रिक क्रिया

जानकारी के मुताबिक भीलवाड़ा जिला मुख्यालय से करीब 15 से 20 किलोमीटर दूर रहने वाले मृतक के परिजन तीन गाड़ियों में सवार होकर जिला अस्पताल बहरोड़ में पहुंचे और अंधविश्वास का खेल खेला. वीडियो के वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया और दोषियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कहने लगा.

अस्पताल प्रशासन ने दिए जांच के आदेश 

इस मामले पर अस्पताल के इंचार्ज सतबीर यादव ने बताया कि शनिवार को वो छुट्टी पर थे और अस्पताल परिसर में किसी तरह की कोई तांत्रिक क्रिया होने की जानकारी उन्हें नहीं है. अगर ऐसी कोई घटना हुई है, तो जांच के बाद एक्शन लिया जाएगा.