Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • सीएम धामी का अचानक दिल्ली दौरा, कैबिनेट विस्तार की चर्चाएं तेज…

सीएम धामी का अचानक दिल्ली दौरा, कैबिनेट विस्तार की चर्चाएं तेज…

By on September 27, 2022 0 70 Views

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अचानक दिल्ली जा रहे हैं. हालांकि, अभी साफ नहीं हुआ है कि सीएम धामी दिल्ली क्यों जा रहे हैं, लेकिन दिल्ली जाने को लेकर कई कयास लगने भी शुरू हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सीएम धामी दोपहर दिल्ली के लिए निकलेंगे. गौर हो कि उत्तराखंड में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं तेज हैं. राज्य में मुख्यमंत्री समेत अधिकतम 12 मंत्री हो सकते हैं. वर्तमान में यह संख्या नौ ही है. जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि नवरात्रि के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं, जिसमें कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं.

बता दें कि उत्तराखंड में अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर लोगों में गम और गुस्सा बरकरार है. इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलकित आर्य है. पुलकित बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा है. विनोद आर्य उत्तराखंड सरकार में राज्य मंत्री भी रह चुके हैं. बीजेपी ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य थे और यूपी के सह-प्रभारी भी. विनोद आर्य के बड़े बेटे अंकित आर्य दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री थे और राज्य पिछड़ा आयोग में उपाध्यक्ष भी थे. अब अंकित को पद से हटा दिया गया है. बीजेपी ने भी दोनों बाप बेटों को पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य, अंकित गुप्ता और गौरव भास्कर न्यायिक हिरासत में हैं. वहीं, यह हत्याकांड बीजेपी नेता से जुड़ा होने के कारण मामला और गर्माया है. लिहाजा, सीएम धामी के दिल्ली दौरे को लोग इससे भी जोड़कर देख रहे हैं.