Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • बाइक सवार बदमाशों ने सलाम बोलकर बनाया कारोबारी को निशाना, ऐसे लूटी लाखों की रकम

बाइक सवार बदमाशों ने सलाम बोलकर बनाया कारोबारी को निशाना, ऐसे लूटी लाखों की रकम

By on January 17, 2024 0 498 Views

हरिद्वार में दिन पर दिन बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला रुड़की का है। जहां बदमाशों ने सलाम बोलकर सरिया कारोबारी की आंख में मिर्ची झोंक दी। इसके बाद बाइक सवार बदमाश कारोबारी से लाखों की रकम लूट कर फरार हो गए। ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

घटना मंगलवार रात की है। जानकारी के अनुसार आकिल निवासी बिझोली गांव सरिया कारोबारी हैं। उनकी लंढौरा रेलवे स्टेशन रोड पर दुकान है। मंगलवार रात करीब साढ़े सात बजे वह दुकान बंद कर घर जाने के लिए अपनी गाडी में बैठ ही रहे थे इतने में बाइक सवार दो युवक मौके पर पहुंचे

बाइक सवार युवकों ने कारोबारी को भाई जान सलाम कहकर आंखों में मिर्ची झोंक दी। इसके बाद युवक उनके हाथ से नोटों से भरा बैग छीनकर बाइक से फरार हो गए। कारोबारी ने शोर मचाते हुए बदमाशों का पीछा किया लेकिन उन तक पहुंच नहीं पाया। शोर सुन कर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में कारोबारी ने बताया कि उसके बैग में 9.55 लाख रुपए थे। जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि बाइक सवार दोनों बदमाश cctv में कैद हो गए हैं। बाइक के नंबर के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।