Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • भाजपा ने कदर खान और अमिताभ बच्च्न का वीडियो शेयर कर CONG पर कसा तंज़, आप भी देखें…Video

भाजपा ने कदर खान और अमिताभ बच्च्न का वीडियो शेयर कर CONG पर कसा तंज़, आप भी देखें…Video

By on December 19, 2023 0 358 Views

नई दिल्ली: कांग्रेस के ऑनलाइन चंदा अभियान पर भाजपा ने तंज कसते हुए एक फिल्म की क्लिप पोस्ट की है। हाल ही में कांग्रेस नेता के पास से सैकड़ों करोड़ रुपये बरामद किए गए। इसी बीच कांग्रेस ने 2024 के चुनाव के लिए क्राउड फंडिंग शुरू कर दी।

इसपर भाजपा ने 1984 की फिल्म ‘इनकलाब’ का एक सीन है जिसमें कादर खान और अमिताभ बच्चन के बीच बातचीत होती है। इसमें कहा जाता है कि वह अपने काले धन को सफेद करने के लिए जनता से चंदा मांगना चाहते हैं। जब उस पैसे को कालेधन में मिला दिया जाएगा तो वह भी सफेद हो जाएगा और बड़ी रकम भी जमा हो जाएगी।

फिल्म के इस क्लिप में यह भी दिखाया जाता है कि नेता के पास कैश से भरे हुए कई सूटकेस हैं। भाजपा ने इसे कांग्रेस सांसद के पास से बरामद रुपयों से जोड़ दिया है। बीजेपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा। इसकी स्टोरी और चरित्र दोनों ही काल्पनिक नहीं हैं। इससे पता चलता है कि आखिर धीरज साहू की पार्टी क्राउडफंडिंग क्यों करवाना चाहती है। बता दें कि साहू झारखंड से राज्यसभा के सांसद हैं।

आयकर विभाग ने साहू के ठिकानों पर छापेमारी करके 350 करोड़ रुपये का कैश बरामद किया है। इसके अलावा सोने और हीरे के गहने भी मिले हैं। बताया जाता है कि यह अब तक का सबसे बड़ा कैश सीजर है। वहीं साहू का कहना है कि उनके परिवार का बड़ा कारोबार है और जो पैसा बरामद हुआ है वह उनका नहीं है। वहीं भाजपा लगातार इस घटना को लेकर कांग्रेस को घेर रही है। भाजपा का कहना है कि 2024 के चुनाव के लिए इस पैसे को जमा करके रखा गया था।

इसी सब के बीच कांग्रेस ने अपने चंदा अभियान ‘डोनेट फॉर देश’ का ऐलान कर दिया। पार्टी के सीनियर नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि यह महात्मा गांधी के तिलक स्वराज फंड से प्रेरित है जो कि 1920 में शुरू किया गया था। भाजपा का कहना है कि इस तरह से जनता का पैसा लेकर गांधी परिवार को अमीर बनाने का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।