Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने किया बलूनी के साथ प्रचार – प्रसार, गणेश गोदियाल को गुज़रा, “नागंवार” कर डाली यह मांग…

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने किया बलूनी के साथ प्रचार – प्रसार, गणेश गोदियाल को गुज़रा, “नागंवार” कर डाली यह मांग…

By on March 22, 2024 0 279 Views

श्रीनगर: उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों ने पांचों लोकसभा सीटों पर बंपर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. चुनाव प्रचार के साथ ही प्रदेश की पॉलिटिक्स में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने बीजेपी के साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी पर जमकर हमला बोला.

गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कहा बीजेपी चुनाव जीतने के लिए धर्म और कर्म को ताक पर रख सकती है. गणेश गोदियाल ने कहा विधानसभा अध्यक्ष अनिल बलूनी के रोड शो में शिरकत कर प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है. गणेश गोदियाल ने कहा बीजेपी ने नैतिकता की मर्यादा को तार तार किया है. उन्होंने कहा विधानसभा अध्यक्ष अगर वाकई में लोकतंत्र पर विश्वास करती हैं तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. गणेश गोदियाल ने कहा अगर विधानसभा अध्यक्ष अपने पद से इस्तीफा नहीं देती हैं तो राज्यपाल, राष्ट्रपति को इस मामले का संज्ञान लेकर उन्हें बर्खास्त करना चाहिए.

बता दें बीते दिनों कोटद्वार में बीजेपी कैंडिडेट अनिल बलूनी ने कोटद्वार में रोड शो किया. इस रोड शो में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भी शामिल हुई. इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने बीजेपी की टोपी लगाई थी. इसके साथ ही उन्होंने अनिल बलूनी के पक्ष में वोट करने की अपील की. विधानसभा अध्यक्ष के संवैंधानिक पद पर बैठी ऋतु खंडूड़ी के पार्टी के प्रचार पर कांग्रेस ने हमला शुरू किया. कांग्रेस के तमाम नेताओं ने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को नैतिकता का पाठ पढ़ाते हुए उनके इस्तीफे की मांग की. अब खुद इस मामले में गणेश गोदियाल ने भी मोर्चा संभाला है.