Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • तूफान मे रिपोर्टिंग कर रही महिला पत्रकार ने, माइक पर ये क्या चढ़ा दिया ? हैरान रह गए लोग, देखें VIDEO

तूफान मे रिपोर्टिंग कर रही महिला पत्रकार ने, माइक पर ये क्या चढ़ा दिया ? हैरान रह गए लोग, देखें VIDEO

By on September 30, 2022 0 119 Views

न्यूज़ डेस्क : आए दिन सोशल मीडिया पर न्यूज रिपोर्टर्स और एंकर के फनी और चौंकाने वाले वीडियो वायरल होते रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अमेरिकी रिपोटर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बारिश से अपने माइक को बचाने के लिए रिपोर्टर्स ने ऐसी चीज का इस्तेमाल किया, जिसे देखकर लोग भचौक्के रह गए। महिला रिपोर्टर ने माइक को पानी से बचाने के लिए उस पर कंडोम चढ़ा दिया। बता दें कि अमेरिका के कई इलाके इन दिनों हरिकेन का सामना कर रहे हैं।

माइक को कंडोम पहना दिया

डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एनबीसी चैनल की रिपोर्टर कायला गेलर फ्लोरिडा में आए विनाशकारी तूफान की रिपोर्टिंग कर रही थी। रिपोर्टिंग के दौरान कायला को बारिश का सामना करना पड़ रहा था। बारिश से अपने कीमती गेयर को बचाने के लिए उन्होंने अनोखा तरीका अपनाया। उन्होंने अपने माइक को कंडोम पहना दिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

ऐसा करने की कायला ने बताई वजह

तूफान में रिपोर्टिंग के दौरान माइक पर कंडोम पहना देख लोगो हैरान रह गए। वे यह पूछना लगे कि क्या रिपोर्टर कायला ने सचमुच में माइक पर कंडोम चढ़ाया था। अब कायला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा वीडियो पोस्ट कर लोगों को उस दिन का घटना का पूरा सच बताया है। उन्होंने कहा कि, कई लोग मुझसे सोशल मीडिया पर ये पूछ रहे हैं कि मेरे माइक पर क्या लगा है। यह वही है जो आप सोच रहे हैं। यह एक कंडोम है।

वीडियो हुआ वायरल

कायला ने कहा कि, हम इन माइक को गीला नहीं कर सकते है। मैं रिपोर्टिंग नहीं कर पाऊंगी। ऐसे में मुझे ये करना पड़ा। यह कंडोम ही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि इस तूफान की चपेट में एक पत्रकार आ गया। वह तेज बारिश और तूफानी हवाओं के बीच रिपोर्टिग करता दिख रहा है। इसी दौरान उपर एक टहनी आकर लगती है। जिसके बाद वह अंदर जाकर रिपोर्टिंग करने का फैसला करता है।

तूफान ने मचाई तबाही

बताया जा रहा है कि, तूफान की वजह से फ्लोरिडा की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक, फ्लोरिडा के लगभग हर घर की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। बता दें कि तूफान की वजह से बिजली के ट्रांसफार्मर उड़ गए। तूफान ने लाखों लोगों को प्रभावित किया है। अमेरिका में संघीय सरकार ने राहत बचाव के लिए चिकित्सा टीमों के साथ 300 एम्बुलेंस भेजे और तूफान गुजरने के बाद लोगों के लिए खान-पान का भी सुविधा भी जुटा रहे हैं।

News Source : “OneIndia”