Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • गहरी खाई में वाहन गिरने से बड़ा सड़क हादसा, 6 की मौत

गहरी खाई में वाहन गिरने से बड़ा सड़क हादसा, 6 की मौत

By on May 4, 2024 0 189 Views

उत्तराखंड :शनिवार  सुबह गहरी खाई में वाहन गिरने से बड़ा सड़क हादसा हो गया है जिसमें 6 लोगों की मौत होना बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास शनिवार सुबह करीब पांच बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी है।

मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास शनिवार सुबह करीब पांच बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताई जा रही युवती ने भी दम तोड़ दिया है। वाहन में कुल छह लोग सवार थे।

शहर कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया की हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है। प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल युवती ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

सुबह MDT के माध्यम से सुचना प्राप्त हुई कि झड़ीपानी रोड, मसूरी पर गाड़ी गिर गई हैं। फायर स्टेशन मसूरी व फायर स्टेशन देहरादून से रेस्क्यू के लिए फायर यूनिट भेजी गई। गाड़ी में 6 लोग थे जिसमे से 3 लोगो की मौके पर मृत्यु हो गई थी तथा 3 घायलों को रेस्क्यू कर एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भेजा गया।