Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • गल्ले से 100 रुपए चुराने के शक में युवक के गले में बांधी रस्सी, फिर बुरी तरह पीटा, Video Viral करने वाले की भी पुलिस को तलाश

गल्ले से 100 रुपए चुराने के शक में युवक के गले में बांधी रस्सी, फिर बुरी तरह पीटा, Video Viral करने वाले की भी पुलिस को तलाश

By on October 8, 2023 0 252 Views

अलीराजपुर: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में किराना दुकान से 100 रुपए चुराने के शक में युवक की बेरहमी से मारपीट की. तीन लोगों ने मिलकर युवक को रस्सी से बांधा और फिर जमकर पीटा. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जिले के नानपुर थाने इलाके के देवलानी गांव की यह घटना है. चंदरसिंह (40) नामक एक शख्स को गांव के ही तीन दबंगों ने 100 रुपए चोरी के शक में पीटा. युवक के गले और शरीर में रस्सी बांधकर उसे सरेराह अपमानित किया.

दबंग उसे रस्सी से बांधकर घसीटते रहे. पिटाई करते रहे. उसे जलील करते रहे. लेकिन ग़लत का विरोध करने की जहमत वहां मौजूद किसी भी शख्स ने नहीं उठाई. उल्टा लोग वीडियो रिकॉर्ड करते रहे.

यही वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित चंदरसिंह को थाने बुलाकर तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की.

दरअसल, देवीसिंह नामक मुख्य आरोपी को आशंका थी कि गांव के ही चंदरसिंह ने उसकी किराना दुकान के गल्ले से 100 रुपए चुराए हैं. इसी को लेकर दबंग ने घटना को अंजाम दिया.

इस मामले में जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव ने बताया कि यह मामला वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के संज्ञान में आया. पुलिस ने पीड़ित से संपर्क कर उसे बुलवाया और अपराध दर्ज किया. अब पुलिस आरोपी दबंगों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है ताकि अन्य प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा सके. पीड़ित गरीब है और मजदूरी करता है.

साथ ही पुलिस अब वीडियो बनाकर वायरल करने वाले की भी तलाश कर रही है. क्योंकि अपराध उसने घटित होने दिया गया ओर बाद में बहुप्रचारित करने के उद्देश्य से वीडियो प्रसारित किया गया.