Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • स्टंटबाज लड़कियों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार… पहले चालान कटा, फिर FIR और अब तलाश में जुटी नोएडा पुलिस

स्टंटबाज लड़कियों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार… पहले चालान कटा, फिर FIR और अब तलाश में जुटी नोएडा पुलिस

By on March 27, 2024 0 585 Views

नोएडा: सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए स्कूटी पर स्टंटबाजी और होली खेलने के नाम पर अश्लीलता फैलाने वाला जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें नोएडा पुलिस अब सख्त हो गई है. पुलिस ने इस वीडियो में दिखाई दे रहे तीनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए तीनों की तलाश में जुट गई है.

नोएडा में होली के दिन एक वीडियो वायरल हुआ था, जसमें दो लड़कियां चलती स्कूटी पर स्टंटबाजी कर रही हैं. एक स्कूटी पर तीन लोग सवार हैं. युवक स्कूटी चला रहा है. पीछे बैठी लड़कियां एक-दूसरे को रंग लगा रही हैं और फूहड़ एक्ट कर रही हैं. तीनों ही बिना हेलमेट हैं. आसपास खड़े लोग उन्हें घूर रहे हैं.  वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने नियमों के उल्लंघन को लेकर स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान कर दिया था. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर नोएडा पुलिस ने अश्लीलता फैलाने को लेकर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश की जा रही है. यह वीडियो थाना सेक्टर 113 इलाके के सेक्टर 78 का बताया जा रहा है.

इस मामले में DCP ने क्या बताया

वहीं इस मामले में डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने उनका नियम अनुसार चालान काटा था, वहीं वीडियो में वो लोग जो कर रहे हैं, वो आईपीसी के अनुसार दंडनीय है. इस मामले में थाना सेक्टर 113 में उचित धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

चर्चा में नोएडा का एक और वीडियो  

वायरल हो रहा यह वीडियो भी उत्तर प्रदेश के नोएडा का बताया जा रहा है. इसमें एक युवक स्कूटी चलाता नजर आ रहा है. वहीं, उसके पीछे वाली सीट पर एक लड़की खड़ी होकर रील बनवाती दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कैसे चलती स्कूटी पर होली खेल रही है. वीडियो में लड़की स्कूटी चला रहे शख्स को चेहरे पर रंग लगा रही है, लेकिन अगले ही पल रील के चक्कर में लड़की गाड़ी से नीचे गिर जाती है.