Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • गाँव वालों का दावा कितना सच ? बोल रहे – देखा है 7 फिट का एलियन, मोबाइल मे दिखाया फोटो,…

गाँव वालों का दावा कितना सच ? बोल रहे – देखा है 7 फिट का एलियन, मोबाइल मे दिखाया फोटो,…

By on August 14, 2023 0 195 Views

न्यूज़ डेस्ककुछ लोगों ने दावा किया है कि उनके गांव में 7 फुट के एलियन देखे गए हैं। दावा है कि एलियन ने उनके गांव पर न सिर्फ हमला किया, बल्कि एक महिला का चेहरा भी खा लिया। एलियन के बारे में बताते हुए गांव के लोगों ने कहा कि उनकी लंबाई करीब 7 फुट थी, उनका सिर लंबा था और आंखें आधी पीली थी। गांव में एलियन की खबरों के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। मामला पेरू का बताया जा रहा है।

द डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते पेरू के एक गांव के कुछ लोगों ने दावा किया कि 7 फुट ऊंचे उड़ने वाले एलियंस ने गांव पर हमला कर दिया। एक महिला का अपहरण का प्रयास किया और उसका चेहरा खा लिया। एक महिला ने मोबाइल में एलियन का फोटो खिंचने का दावा भी किया है।

एलियंस को लेकर अधिकारियों की क्या है राय?

एलियन देखे जाने का दावा करने वाली खबरों पर पेरू के कानून प्रवर्तन अधिकारियों को भरोसा नहीं है। उन्होंने संदेह जताते हुए कहा कि जिसे ग्रामीण ‘पेलाकारा’ (चेहरा खाने वाले) समझ रहे हैं, वे वास्तव में मध्य और दक्षिण अमेरिका के विभिन्न हिस्सों से आए अवैध सोने के खनन सिंडिकेट के सदस्य थे।

अधिकारियों ने कहा कि जिसे गांव वाले 7 फुट लंबे एलियन बता रहे हैं, वे संभवतः ब्राजील के ‘ओ प्राइमिरो कोमांडो दा कैपिटल’, कोलंबिया के ‘क्लान डेल गोल्फो’ एफएआरसी जैसे ड्रग कार्टेल से जुड़े सोना माफिया थे, जिन्होंने दशकों तक लैटिन अमेरिका को तबाह कर दिया था।

गांव वाले बोले- ऐसे दिखते हैं एलियंस

उधर, गांव के लोगों ने एलियंस के बारे में बताया कि उनका सिर बड़ा था, शरीर का रंग चांदी जैसा था, एलियंस ने काले रंग के हुड पहने थे। उन्होंने बताया कि हमारे हथियारों का एलियंस पर कोई असर नहीं हो रहा था। गांव के एक समूह ‘इकितु’ ने दावा किया कि 11 अगस्त को एलियंस का हमला हुआ था। इकितु नेता एविला ने द डेली मेल को बताया कि उनका सिर लंबा है, उसकी आंखें आधी पीली हैं।