Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • पत्नी की सब्जी बनाई पति को नहीं भायी, केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, दम तोड़ते वक्त पत्नी ने आपबीती सुनाई…

पत्नी की सब्जी बनाई पति को नहीं भायी, केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, दम तोड़ते वक्त पत्नी ने आपबीती सुनाई…

By on August 15, 2023 0 192 Views

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि उसे पत्नी के हाथों बनी सब्जी पसंद नहीं आई थी. दम तोड़ने से पहले मृतका ने मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में अपने साथ हुई ज्यादती की आपबीती बताई. इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई स्तब्ध है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मृतका बांदा नगर कोतवाली के अंतर्गत खोटला मोहल्ला की निवासी थी. 30 साल की जोगमाया के पति मुकेश अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे. उनका कहना था कि वह खाना अच्छा नहीं बनाती है. उसके द्वारा सब्जी ठीक से नहीं बनाई जाती है. मृतका के परिजनों के अनुसार जोगमाया को उसका पति बहुत प्रताड़ित करता था. रविवार के दिन उसका पति शराब पीकर घर आया और अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटने लगा. मारपीट से पत्नी लहूलुहान हो गई.

पति से मारपीट न करने का लगाती रही गुहार

वह अपने पति से मारपीट न करने की गुहार लगाती रही. इस बात की पुष्टि पड़ोसियों ने भी की है. उनका कहना है कि आए दिन इसका पति उसको तरह-तरह से मारता पीटता रहता था. कई बार मृतका ने अपने परिजनों को भी फोन किया. उन्होंने भी कई बार आकर मुकेश को समझाया लेकिन वो नहीं सुधरा. रविवार के दिन उसने पत्नी से कहा कि तुमने सब्जी सही से नहीं बनाई है. इसके बाद शराब के नशे में पत्नी को बेरहमी से मारा. इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने केरोसिन का तेल डालकर पत्नी को जिंदा जला दिया.

महिला ने मरने से पहले से दिया बयान

महिला ने मरने से पहले दिए गए बयान में इस बात की जानकारी दी कि सब्जी ठीक न बनने के कारण पति ने उसे पहले जमकर पीटा और बाद में केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. अपर पुलिस अधीक्षक गोविंद पाल ने इसकी पुष्टि की है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. इस बारे में जब पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने कहा इस मामले में दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.