Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • मैं ‘गाली प्रूफ’ बन गया हूं’, जानिए ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? – Lok Sabha Election 2024

मैं ‘गाली प्रूफ’ बन गया हूं’, जानिए ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? – Lok Sabha Election 2024

By on May 28, 2024 0 121 Views

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले इलेक्शन कैंपेन के दौरान अपने ऊपर होने वाली निजी हमलों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वह पिछले 24 साल से लगातार दुर्व्यवहार सह रहे हैं, जिससे वह ‘गाली प्रूफ’ हो गए हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘जहां तक मोदी का सवाल है, पिछले 24 साल से लगातार दुर्व्यवहार सहने के बाद मैं ‘गाली प्रूफ’ बन गया हूं. किसी ने मुझे ‘मौत का सौदागर’ कहा और किसी ने ‘गंदी नाली का कीड़ा’.

https://x.com/ANI/status/1795313264705851724

अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही टीएमसी- पीएम मोदी
प्रधानमंत्री ने दावा किया कि टीएमसी बंगाल चुनाव में अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है. इस बार बीजेपी भारत में सबसे अच्छा प्रदर्शन पश्चिम बंगाल में करने जा रही है. बीजेपी को पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा सफलता मिल रही है.

विपक्ष उन्हें लूट रहा है
प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मैं एससी, एसटी, ओबीसी और अन्य पिछड़े वर्ग के लोगों को सचेत करना चाहता हूं क्योंकि उन्हें अंधेरे में रखकर वे (विपक्ष) उन्हें लूट रहे हैं. चुनाव एक ऐसा समय है, जब मुझे देशवासियों को आने वाले सबसे बड़े संकट से अवगत कराना चाहिए. इसलिए मैं लोगों को यही समझाता रहा हूं.’

उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए भारत के संविधान की मूल भावना का उल्लंघन किया जा रहा है, जो लोग खुद को दलितों, आदिवासियों का हितैषी कहते हैं, वे वास्तव में उनके कट्टर दुश्मन हैं.

बंगाल में फर्जीवाड़ा हो रहा था
पश्चिम बंगाल के मुसलमानों के 77 वर्गों को पिछड़ा वर्ग श्रेणी की सूची में शामिल करने को लेकर आए कोलकाता हाई कोर्ट के फैसले पर पीएम मोदी ने कहा कि जब (कलकत्ता) हाई कोर्ट का फैसले से साफ हो गया कि यहां इतना बड़ा फर्जीवाड़ा हो रहा था. इससे भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए अब वह (विपक्ष) न्यायपालिका का भी दुरुपयोग कर रहे हैं. ये स्थिति किसी भी हालत में स्वीकार्य नहीं हो सकती.

ओडिशा का भाग्य बदलने वाला है
ओडिशा को लेकर पीएम मोदी ने कहा, ‘ओडिशा का भाग्य बदलने वाला है, सरकार बदल रही है. मैंने कहा है कि वर्तमान ओडिशा सरकार की 4 जून को जाने वाली है और 10 जून को बीजेपी सीएम शपथ लेंगे.