Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • मुर्दे की चारपाई ढूंढने में छूट रहे पुलिस के पसीने, पीड़ित व्यक्ति की बात सुनकर पुलिस भी परेशान ! पढ़ें पूरा मामला…

मुर्दे की चारपाई ढूंढने में छूट रहे पुलिस के पसीने, पीड़ित व्यक्ति की बात सुनकर पुलिस भी परेशान ! पढ़ें पूरा मामला…

By on December 15, 2022 0 197 Views

बागपत: उत्तर प्रदेश के जिले बागपत से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर किसी को यकीन करना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। दरअसल यहां एक मुर्दे की चारपाई को पुलिस ढूंढ रही है और उसकी तलाश में पसीने छूट रहे हैं। मुर्दे की चारपाई को चोर उठा ले गए है। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि चारपाई चोरी होने के बाद अब उनकी मृतक बेटी की आत्मा को शांति कैसे मिलेगी। जिस पर पुलिस ने जल्द से जल्द चारपाई ढूंढने का आश्वासन दिया है।

चोर ने घर के बाहर से चोरी कर ली थी चारपाई 

जानकारी के अनुसार यह अनोखा मामला शहर के छपरौली कस्बे की पट्टी जगमलान का है। यहां के निवासी सुदेश पुत्र अतर सिंह ने सात दिसंबर को थाना छपरौली पहुंचा। उसने तहरीर देते हुए बताया था कि उसकी बेटी टीना की मृत्यु हो गई थी। उसके बाद उसका अंतिम संस्कार करने के बाद रीति-रिवाज के अनुसार चारपाई को उल्टा कर गेट के पास टांग दिया गया था। मृतका का कहना है कि दो दिसंबर को किसी अज्ञात चोर ने घर के बाहर से ही चारपाई को चोरी कर लिया था। इस घटना को हुए करीब 12 दिन हो गए है और एक बार फिर व्यक्ति वहां पहुंच गया है।

12 दिन बीत जाने के बाद नहीं हुई कोई कार्रवाई

पीड़ित की शिकायत के बाद 12 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित एक बार फिर थाने पहुंचा और कार्रवाई की मांग कर रहा है। उसका कहना है कि सात दिसंबर को तहरीर दी गई थी पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसकी वजह से वह काफी परेशान है और उनका कहना है कि जब तक चारपाई नहीं मिलेगी तब तक तो शांति भी नहीं मिलेगी। पीड़ित ने पुलिस से अनुरोध किया है कि उसकी चारपाई जल्द से जल्द खोजी जाए। इस मामले को लेकर थाना अध्यक्ष नितिन पांडेय ने बताया कि पुलिस छानबीन में लगी हुई है।