Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • कंपनी के समारोह में फिल्मी हीरो की तरह एंट्री कर रहे थे CEO, केबल टूटी, फर्श पर गिरे, हुई मौत, देखें Video

कंपनी के समारोह में फिल्मी हीरो की तरह एंट्री कर रहे थे CEO, केबल टूटी, फर्श पर गिरे, हुई मौत, देखें Video

By on January 21, 2024 0 684 Views

हैदराबाद। हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुक्रवार को हुए एक हादसे में प्राइवेट कंपनी के CEO की मौत हो गई। यहां कंपनी के सिल्वर जुबली के अवसर पर समारोह का आयोजन किया गया था। जगह फिल्म सिटी थी। समारोह के आयोजकों ने तय किया कि कंपनी के सीईओ और प्रेसिडेंट फिल्मी हीरो की तरह एंट्री करेंगे।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि हॉल में कुछ लोग बैठे हुए हैं। वहीं, सामने मंच के ऊपर लोहे के पिंजरे में सवार होकर दो लोग (कंपनी के CEO और प्रेसिडेंट) आ रहे हैं। पिंजरे से आतिशबाजी की जा रही है। उसके अंदर मौजूद लोग खुशी से नाच रहे हैं।

क्रेन से लगे केबल से टांगा गया था पिंजरा

पिंजरे को क्रेन से लगे केबल से टांगा गया था। केबल की मदद से पिंजरे को नीचे लाया जा रहा था। इसी दौरान केबल टूट गई और पिंजरे में मौजूद दोनों लोग नीचे गिर गए। हादसे के बाद तुरंत CEO और प्रेसिडेंट को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन CEO की मौत हो गई। प्रेसिडेंट गंभीर रूप से घायल हैं।

मृतक सीईओ का नाम संजय शाह था। उनकी उम्र 56 साल थी। वहीं, कंपनी के प्रेसिडेंट का नाम राजू दतला (52) है। दोनों लोहे के जिस पिंजरे में घुसे थे उसका निचला भाग धातु का था और लकड़ी की बाड़ थी। पिंजरा 6 मिमी केबल के माध्यम से 25 फीट की ऊंचाई पर क्रेन से लटका हुआ था। पुलिस ने बताया कि जैसे ही लोहे का पिंजरा नीचे किया जा रहा था तभी केबल एक तरफ से टूट गई और वे दोनों कंक्रीट स्टेज पर गिर गए।