Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • दिल्ली BJP अध्यक्ष ने कहा – जनता के सामने करेंगे AAP को बेनकाब, बताया कब जाएंगे ‘अरविंद केजरीवाल जेल’ !

दिल्ली BJP अध्यक्ष ने कहा – जनता के सामने करेंगे AAP को बेनकाब, बताया कब जाएंगे ‘अरविंद केजरीवाल जेल’ !

By on May 9, 2023 0 154 Views

दिल्ली  दिल्ली में बीजेपी और आप के बीच सियासी जंग चरम पर पहुंच चुकी है. सड़कों से लेकर पार्टी दफ्तर तक बीजेपी आम आदमी पार्टी को लगातार घेरने में जुटी है. इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा दावा करते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल जाने की भविष्यवाणी कर दी. सरोजनी नगर मार्केट स्थित एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने जमकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला और 25 मिनट के एक लघु फिल्म दिखाते हुए कहा कि यह वही सरकार है जो आम आदमी का ढोंग रच कर सत्ता में आई और अब लगातार इनके विधायक मंत्री जनता के पैसों का दुरुपयोग कर रहे हैं.

दिल्ली में बीजेपी का आप के खिलाफ डोर टू डोर अभियान- झूठा कहीं का और सीएम आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरने के माध्यम से दिल्ली भारतीय जनता पार्टी शराब घोटाले आरोप और करोड़ों रुपए के सीएम आवास पर रिनोवेशन खर्च को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. सरोजनी नगर मार्केट स्थित एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने जमकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने 25 मिनट का एक लघु फिल्म जारी किया, जिसमें यह बताया गया कि सत्ता में आने से पहले दिल्ली के सीएम ने कहा था कि ना वह गाड़ी लेंगे, ना सिक्योरिटी लेंगे, ना कोई बंगला, सिर्फ आम आदमी की तरह लोगों के बीच में रहकर जनता की सेवा करेंगे.

दीपावली से पहले केजरीवाल जाएंगे जेल

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सचदेवा का कहना है कि वर्तमान में सब कुछ इससे अलग हो रहा है. वह वर्तमान में न केवल सत्ता के सभी सुख भोग रहे हैं बल्कि जनता के पैसों का दुरुपयोग भी कर रहे हैं. वहीं इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि जो हाल सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया का हुआ, ठीक वैसा ही दीपावली के पहले सीएम अरविंद केजरीवाल का होगा.

जनता के बीच आप को करेंगे बेनकाब

बीजेपी प्रवक्ता खेम चंद शर्मा ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान बताया कि दिल्ली सरकार के झूठ को जनता के सामने रखने के लिए 1 महीने तक इस  झूठा कहीं का अभियान को चलाया जाएगा. इसके माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के नेता दिल्ली के सभी विधानसभा में जाकर जनता से जुड़ेंगे और आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरुपयोग को दिल्ली की जनता के सामने रखेंगे.