Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • सेल्स टारगेट को पूरा करने में विफल रहने पर बॉस को आया गुस्सा, टेबल क्लॉक से जूनियर का फोड़ दिया सर…

सेल्स टारगेट को पूरा करने में विफल रहने पर बॉस को आया गुस्सा, टेबल क्लॉक से जूनियर का फोड़ दिया सर…

By on November 1, 2022 0 96 Views

मुंबई: बोरीवली में रहने वाले एक शख्स ने अपने बॉस पर टेबल क्लॉक से उसके सिर पर हमला करने का आरोप लगाया। शख्स ने कहा कि हेल्थ इंश्योरेंस बेचने का मासिक लक्ष्य हासिल न कर पाने को लेकर बॉस ने उसपर हमला किया। 30 वर्षीय शिकायतकर्ता आनंद हवालदार सिंह ने पुलिस को बताया कि उसे सिर पर कई टांके आए हैं। आनंद की शिकायत पर पुलिस ने 35 वर्षीय अमित सुरेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने बताया कि वो पिछले एक साल से एक हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी के साथ बतौर एसोसिएट क्लस्टर मेनेजर काम कर रहा है। आनंद से बैंक को हेल्थ स्कीम्स बेचने को कहा गया था। हालांकि, वह सितंबर में 5 लाख रुपये के कारोबार में लाने के अपने लक्ष्य से चूक गया। आनंद ने बतया कि वो अमित को रिपोर्ट करता है। अमित बोरीवली वेस्ट में एसवी रोड स्थित भंडारकर बिल्डिंग में कंपनी की ब्रांच का एसोसिएट एरिया हेड है।

आनंद ने बताया, “मैं पिछले महीने अपने लक्ष्य से चूक गया इसलिए मैंने 9 अक्टूबर को अपने इस्तीफा दिया लेकिन अमित सिंह ने उसे मंजूर नहीं किया। शनिवार को सुबह 9:30 बजे उन्होंने मुझे कॉल और मुझसे मेरे काम की डिटेल्स मांगी। मैंने कहा कि मैं अपना लक्ष्य पूरा नहीं कर पाया हूं और मैं शाम तक अपने रिकॉर्ड जमा कर दूंगा। मगर इसके बाद भी उनका एक कॉल न उठा पाने के कारण वो मुझसे अभद्र भाषा में बात करते रहे।”

आनंद ने आगे कहा, “उन्होंने मुझसे शाम को ऑफिस आने को कहा।” शिकायतकर्ता आनंद हवालदार सिंह ने ये भी बताया कि वो शाम को बॉस से ऑफिस में मिले। आनंद ने बताया कि जब अमित सुरेंद्र सिंह से उन्होंने अपने इंसेंटिव की बात की तो अमित ने इसके लिए मना कर दिया और कहा कि उन्हें इंसेंटिव नहीं मिलेगा। आनंद ने कहा कि अमित ने अपना आपा खो दिया जब उन्होंने मीटिंग रूम में इस मामले पर चर्चा करने से इनकार कर दिया और जोर देकर कहा कि वे अन्य कर्मचारियों के सामने बात करते हैं।

आनंद ने आगे कहा, अचानक, जीई ने एक टेबल क्लॉक पकड़ ली और मेरे सिर में मार दी, जिससे उसका प्लास्टिक सिस्टल टूट गया। मेरे सिर से बहुत खून बहने लगा, मेरे साथियों ने मुझे शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मेरे सिर से प्लास्टिक के टुकड़े हटा दिए और घाव को सिल दिया।” आनंद ने बताया कि उन्होंने अपने मासिक लक्ष्य 5 लाख रुपये के मुकाबले 1.5 लाख रुपये के बीमा प्लान बेचे।