Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • अंकिता पूरे राज्य की बेटी, दुःख की घड़ी मे संयम दिखाये विपक्ष : मनवीर चौहान

अंकिता पूरे राज्य की बेटी, दुःख की घड़ी मे संयम दिखाये विपक्ष : मनवीर चौहान

By on September 28, 2022 0 55 Views

देहरादून: भाजपा ने कहा की अंकिता हत्याकांड में मामले की पड़ताल और कार्यवाही दोनों ही तेजी से चल रही है और कोई भी दोषी बच नही पाएगा। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मामले को खुद मॉनिटर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंकिता के परिजनों के लिए सीएम ने तत्काल राहत की घोषणा भी की है और मामले मे जांच कर रही एसआईटी मुस्तैदी से जांच मे जुटी है। उन्होंने कहा कि मामले मे संदिग्ध भूमिका वाले 2 पटवारी सस्पेंड किये गए है। वहीं मामले की फास्टट्रैक कोर्ट मे मुकदमे के लिए सीएम आश्वस्त कर चुके है।

पार्टी ने आरोपी के पिता और भाई को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाकर यह स्पष्ट कर दिया है कि उसका कभी भी और कहीं भी आपराधिक चरित्र के लोगों से संवध नही हो सकता। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अंकिता के शव बरामद होने से पहले हत्यारोपियों को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया और उसके बाद अंकिता का शव भी बरामद कर लिया। उन्होंने कहा कि अंकिता पूरे राज्य की बेटी है और विपक्ष को संवेदनशील तथा दुखद महौल मे अधिक जिम्मेदारी के निर्वहन की जरूरत है।

उन्होंने कहा की सबका धेय एक है कि अंकिता के हत्यारों को कड़ी सजा मिले और इसमे अन्य जो भी संलिप्त हो वह भी कानून के दायरे मे आये। इसलिए विपक्ष को भी जांच एजेंसियों को सहयोग करने की जरूरत है। इस समय इस घटना से जनाक्रोश है और  इसे राजनैतिक चश्मे से नही देखा जाना चाहिए। मामले की पूरी और निष्पक्षता से जांच चल रही है। भाजपा और मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी मातृ शक्ति के बूते मिले इस राज्य मे महिला सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और भविष्य मे ऐसी घटना न हो और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले  इसे लेकर गंभीर प्रयास किये जा रहे है।