Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • क्रॉस बॉर्डर लव! सामने आया सीमा हैदर और अंजू को लेकर सनी देओल का ये बयान, जानें फिल्म को लेकर क्या कहा : Video

क्रॉस बॉर्डर लव! सामने आया सीमा हैदर और अंजू को लेकर सनी देओल का ये बयान, जानें फिल्म को लेकर क्या कहा : Video

By on August 8, 2023 0 236 Views

नई दिल्ली: इन दिनों देश में सीमा हैदर और अंजू की चर्चा हर तरफ हो रही है. अपने प्यार के साथ रहने के लिए सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आ गईं. ऐसा ही कुछ अंजू ने किया और अपने प्यार से मिलने के लिए वो पाकिस्तान चली गईं. इन दोनों की प्रेम कहानी की चर्चा दोनों मुल्कों में है. दोनों पर अब सनी देओल का भी रिएक्शन आया है. प्यार की खातिर बॉर्डर पार करने के मामले में सनी देओल से बड़ा उदाहरण तो और कोई हो भी नहीं सकता. यही वजह है कि सीमा और अंजू पर सनी का बयान बड़ा माना जा रहा है.

एक टीवी चैनल को दिए हालिया इंटरव्यू में सनी देओल से सीमा और अंजू के बॉर्डर पार वाले प्यार पर सवाल हुआ. इस पर सनी देओल ने कहा, “आज कल तकनीक ऐसी है कि एक दूसरे को कहीं देख लेते हैं. और आज कल ऐप के जरिए एक दूसरे से मिल लेते हैं…पहले बिचौलिया होते थे, खोजते रहते थे. अब तकनीक ऐसी हो गई है कि कोई किसी देश में हो मिल जाता है.”

जब प्यार हो जाता है तो…

सनी देओल ने कहा कि जब प्यार हो जाता है तो वो पास ही रहना चाहेंगे, दूर तो नहीं रहना चाहेंगे. उन्होंने क्रॉस बॉर्डर लव पर कहा कि ये सब चीज़ें होती रहेंगी. ये जिंदगी है. इस पर हमें ज्यादा गौर नहीं करना चाहिए. इसकी आलोचना नहीं करनी चाहिए. सनी ने कहा कि उनकी अपनी एक जिंदगी है उन्हें जीने दो. सही है या गलत है ये उन्हें पता है.

गदर 2 11 अगस्त को होगी रिलीज

सनी देओल इन दिनों ज़ोर शोर से अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और काफी पसंद भी किया गया है. फिल्म में पहले गदर की तरह ही एक बार फिर अमीषा पटेल और सनी देओल साथ दिखेंगे. हालांकि अब कहानी आगे बढ़ चुकी है और दोनों का बेटा भी बड़ा हो गया है. फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है. इसकी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ओह माई गॉड से होने वाली है. ऐसे में दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस जंग पर फैंस के साथ साथ फिल्म एनालिस्ट की भी नज़रे होंगी.