Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • प्रेमी ने गुस्से में कहा था ‘तू मुझे मार दे नहीं तो मैं तुझे मार दूंगा’, मौका देख प्रेमिका ने पल भर में किया काम तमाम

प्रेमी ने गुस्से में कहा था ‘तू मुझे मार दे नहीं तो मैं तुझे मार दूंगा’, मौका देख प्रेमिका ने पल भर में किया काम तमाम

By on July 10, 2023 0 179 Views

उदयपुर उदयपुर के खेरवाडा थाना क्षेत्र में 5 जुलाई को सोम नदी में नरेन्द्र  मीणा का शव के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने नरेन्द्र की हत्या के आरोप में उसकी प्रेमिका हिना को गिरफ्तार किया है।  मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक नरेन्द्र को लठारी गांव की रहने वाली हिना के साथ करीब 10 साल से प्रेम संबंध था। लेकिन दोनों के बीच आपसी विवाद के चलते अन बन रहने लगी। 3 जुलाई को नरेन्द्र और हिना के बीच फोन पर बात हई और दोनों लठारी नदी के पास मिले.

मिलने के दौरान रात को दोनों साढे तीन बजे तक साथ रहे। इस दौरान नरेन्द्र ने शराब का सेवन भी किया. इसी दौराम दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन भी हुई. जिसपर  विवाद  बढ़ा और नरेंद्र ने हिना के साथ मारपीट भी की। इसी दौरान नरेन्द्र ने हिना से कहा कि या तो तू मुझे मार दे नहीं तो मैं तुझे मार दूंगा। इस पर हिना ने मौका देख कर अपने स्काफ से नरेन्द्र का गला घोट दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

आधे घंटे तक बैठी रही  शव के पास

नरेन्द्र  को मौत के घाट उतारने के बाद वह करीब आधे घंटे तक उसके शव के पास बैठी रही.  नरेन्द्र के शव मे हलचल नहीं होने पर उसने पास ही उसके शव को नदी में फैंक दिया और उस पर पत्थर रख दिया। अपना स्कार्फ लेकर मौके से फरार हो गई.

पुलिस की जांच शुरू

वहीं दूसरी तरफ नरेन्द्र की कोई खबर नहीं मिलने पर  दो दिन तक परिजनों ने उसे बहुत तलाशा, जिसमें उसका शव  5 जुलाई को  नदी में तैरता मिला। इस पर परिजनों ने हिना पर नरेन्द्र की हत्या करने की आशंका जाहिर की। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. मामले की जंच कर पुलिस ने जब हिना को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर दिया। पुलिस मामले में अग्रमी अनुसंधान कर रही है.