Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • फेसबुक से हुई थी जान-पहचान अब भारत की अंजु पहुंची दोस्त से मिलने पाकिस्तान, जांच अधिकारी कर रहे जांच, पति परेशान ! देखें VIDEO क्या बोला पति और जांच अधिकारी…

फेसबुक से हुई थी जान-पहचान अब भारत की अंजु पहुंची दोस्त से मिलने पाकिस्तान, जांच अधिकारी कर रहे जांच, पति परेशान ! देखें VIDEO क्या बोला पति और जांच अधिकारी…

By on July 24, 2023 0 178 Views

भिवाड़ी: देश में इस समय सीमा हैदर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ लोग सीमा को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का जासूस बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हिं कि वह सचिन से सच्चा प्यार करती है और उसे पाने के लिए वह भारत चली आई। फिलहाल पुलिस और जांच एजेंसियां सीमा से कई दौर की पूछताछ कर चुकी हैं, लेकिन सीमा को अभी क्लीन चिट नहीं मिली है। खबर आई थी कि सुरक्षा एजेंसी जल्द ही सीमा को वापस पाकिस्तान भेजने की तैयारी कर रही हैं, लेकिन बाद में साफ़ हो गया कि जांच पूरी होने तक उसे यहीं रखा जाएगा।

भिवाड़ी से लाहौर पहुंच गई महिला 

सीमा के भारत आने के बाद अब एक वैसी ही एक घटना और हुई है। इस घटना में फर्क बस इतना है कि इस बार कोई पाकिस्तान से नहीं बल्कि भारत से वहां गया है। जानकारी के अनुसार, जिस तरह पाकिस्तान से सीमा हैदर भारत में अपने प्रेमी के साथ रहने लगी, उसी तरह राजस्थान के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाली एक महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर लाहौर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि महिला फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के एक नसरुल्ला नाम के युवा से उसके दोस्ती हुई और प्यार में इतनी पागल हुई कि वह अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर लाहौर पहुंच गई।

क्या बोला अंजु का पति और पुलिस ? : VIDEO 

 

पति को बताया कि वह लाहौर अपनी सहेली से मिलने आई 

पाकिस्तान पहुंचने के बाद महिला ने पति को फोन करके सिर्फ इतना ही बताया गया कि वह लाहौर में है और अपनी सहेली से मिलने आई है। उसने पति से कॉल पर कहा कि वह तीन-चार दिन में वापस भारत आ जाएगी। लेकिन पाकिस्तान की मीडिया में भारत की इस महिला अंजू पत्नी अरविंद के पाकिस्तान में पहुंचने की खबर के बाद भिवाड़ी में भी हड़कंप मच गया कि आखिर दो बच्चों की मां बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान किस तरह पहुंच गई।

साल 2007 में हुई थी शादी 

जानकारी के अनुसार मूलतः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खरपुरा गांव निवासी अरविंद की पत्नी अंजू 3 दिन पहले लाहौर पहुंच गई। अंजू मूलतः मध्यप्रदेश की रहने वाली है।

अंजू ने जब बच्चों से जब वीडियो कॉल पर बात की और उसने बताया की कि वह अपनी सहेली से मिलने लाहौर पहुंची है तब इसके पति और परिवार को पता चला कि वह पाकिस्तान में है। यह क्रिश्चियन परिवार है और टपूकड़ा के टेरा ईजीलेस सोसाइटी में रहते हैं। वैसे तो अरविंद 2005 से भिवाड़ी में जॉब कर रहा है और इसकी शादी वर्ष 2007 में मध्य प्रदेश के गुना जिला निवासी अंजू से हुई थी।अंजू भी भिवाड़ी के  टपूकड़ा में  एक कंपनी में जॉब करती है।

महिला ने कुछ दिन पहले ही बनवाया था पासपोर्ट 

उसके पति अरविंद ने बताया कि मुझे सिर्फ इतना पता चला है कि वह अपनी सहेली से मिलने के लिए लाहौर गई है। जब उसे पूछा गया कि पाकिस्तान में नसरुल्ला नाम के व्यक्ति से मिलने गई है तो उन्होंने कहा कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। जानकारी के अनुसार, अंजू ने पूर्व में ही पासपोर्ट बनवा लिया था और लेकिन उसमें पता पुराना लिखा हुआ है। अंजू अपने पति के साथ 2 साल से यह इस सोसाइटी में रह रहे हैं।

इससे पहले फरीदाबाद के अलावा कहीं और नहीं गई थी महिला 

पति को लाहौर जाने की कोई भनक नहीं लगी और ना ही अंजू ने इस बात का घर में कोई जिक्र किया था। पति अरविंद ने बताया कि इससे पहले हुए कभी भी घर से बाहर नहीं गई थी। एक बार फरीदाबाद अपने रिश्तेदार से मिलने गई थी। अरविंद के 15 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है और सबसे बड़ी बात यह है कि अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए एक नया सिम खरीदा था जिसका नंबर भी उसने अपने पति को नहीं दिया।