Breaking News

By on June 6, 2024 0 236 Views

चंडीगढ: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ मारा है। बताया जा रहा है कि कंगना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर आहत थी इसीलिए उसने बीजेपी सांसद को थप्पड़ मारा दिया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं। बता दें कि अभी कमांडेंट के कमरे में ही कुलविंदर कौर को बिठाया हुआ है।

बीजेपी सांसद को क्यों मारा थप्पड़?

घटना दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर हुई थी। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया। दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी। कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इसके बाद कंगना की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई। वो फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं।

संसद जाने से पहले इंस्टा पर शेयर की थी फोटो

मंडी से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत आज दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी। इसी दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट से थप्पड़ मारने की खबर आई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।