Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • किसान यूनियन भी आई बीजेपी के साथ, ज़ोर पकड़ेगा घर-घर जाकर चलेगा वोट मांगने का अभियान…

किसान यूनियन भी आई बीजेपी के साथ, ज़ोर पकड़ेगा घर-घर जाकर चलेगा वोट मांगने का अभियान…

By on April 6, 2024 0 75 Views

देहरादून: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा को किसान यूनियन का समर्थन हासिल हुआ है. किसान यूनियन से जुड़े सैकड़ों किसान कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय पर भाजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में समर्थन पत्र सौंपा और कहा कि संगठन के लोग घर घर जा कर बीजेपी के पक्ष में वोट मांगेंगे.

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में हुए कार्यक्रम के दौरान भाजपा किसान यूनियन (किसान सरकार) द्वारा अपनी राज्य इकाई के साथ, लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में समर्थन पत्र सौंपा गया. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए समर्थन के लिए भाजपा की तरफ से आभार व्यक्त किया. उन्होंने किसानों की समृद्धि और खुशहाली के लिए केंद्र एवं राज्य सरकारों के कामों की विस्तार से जानकारी दी.

 

 

बीजेपी महामंत्री आदित्य कोठारी को सौंपे गए इस पत्र में यूनियन द्वारा अवगत कराया गया कि उनके संगठन के लाखों किसान कार्यकर्ता भाजपा के पक्ष में गांव-गांव जाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे सरकार के कामों से प्रभावित हैं, यही वजह है कि उनके लाखों कार्यकर्ता पूरी निष्ठा लगन और ईमानदारी से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए जुटे हैं.

कार्यक्रम में किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कश्यप, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रवि अरोड़ा, प्रदेश अध्यक्ष सनोवर अली, जिला अध्यक्ष इरशाद, शहजाद, अरशद कुरैशी, विजय कुमार, गौरव वशिष्ठ, सोमपाल सिंह, विकास चौहान, सुरेश यादव, संजीव कुमार गुप्ता, अब्दुल समद, मोहम्मद हम्माद के साथ हरिद्वार से प्रमोद कुमार, परविंदर कुमार, सनातन पंवार, रोहित कश्यप, शोभित कश्यप, वीरेंद्र कुमार, मनोज कुमार, संजय सिंह, अजीत कुमार प्रमुख रूप से शामिल रहे. इसके अतिरिक्त जसपुर से सरदार हरिओम सिंह, अजीत सिंह, शमी प्रकाश, एसपी सिंह, अमित कुमार, राज रस्तोगी, उमेश शुक्ला, सुरेश असवाल, अनिल रावत, अनिल नेगी, कुलदीप कंबोज, आशीष जैन, अरविंद बंसल, रॉबिन बंसल, ललित सेमवाल, गजेंद्र तिवारी प्रमुख नाम शामिल रहे.