Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • मित्र पुलिस के सिपाही का कारनामा ! चोरी के शक में व्यक्ति की जूते से पिटाई की ! Video Viral होने के बाद सिपाही लाइन हाजिर, देखें…

मित्र पुलिस के सिपाही का कारनामा ! चोरी के शक में व्यक्ति की जूते से पिटाई की ! Video Viral होने के बाद सिपाही लाइन हाजिर, देखें…

By on June 26, 2023 0 206 Views

देहरादून: मित्र पुलिस कहलाने वाली देहरादून पुलिस दिन-प्रति-दिन बेरहम होती जा रही है। ताजा मामला थाना सहसपुर के अंतर्गत आती पुलिस चौकी धर्मावाला क्षेत्र का है। जहां एक पुलिस जवान व्यक्ति के घुटनों व टांगों पर जूते की नोक से वार कर रहा है। व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई करते हुए मित्र पुलिस के जवान का क्रूरता भरी हरकत का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

शनिवार को एक सिपाही का व्यक्ति को पीटने वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर प्रसारित हुआ। वीडियो में पुलिस का सिपाही एक युवक को लात मारता नजर आ रहा है। सिपाही व्यक्ति के घुटनों पर जूते की नोक से कई वार करता दिख रहा है। पुलिस मुख्यालय की ओर से शनिवार को इस वीडियो की जांच कराई गई। जांच में पता चला कि वीडियो में दिख रहे सिपाही दिनेश सेमवाल और मनोज भारती धर्मावाला चौकी में तैनात हैं। जोकि चोरी की एक शिकायत पर मौके पर पहुंचे।

उन्होंने पुलिस चौकी व थाना इंचार्ज को इस बारे में सूचित नहीं किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप कुंवर ने इसका संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल लाइन हाजिर किया गया है। वहीं इस पूरी प्रकरण की जांच बैठा दी गई है। एसएसपी ने बताया कि जांच के आधार पर दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले रायवाला थाने में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था, जहां दारोगा का एक व्यक्ति को पीटने वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। इस मामले में एसएसपी ने दारोगा और दो सिपाहियों को लाइन हाजिर किया था।