Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • हिप्पो ने 2 साल के बच्चे को जिंदा निगला, बाद में उल्टी के साथ वापस फेंक दिया! ज़िंदा बच गया बच्चा…

हिप्पो ने 2 साल के बच्चे को जिंदा निगला, बाद में उल्टी के साथ वापस फेंक दिया! ज़िंदा बच गया बच्चा…

By on December 21, 2022 0 135 Views

न्यूज़ डेस्क: जंगल और जंगली जानवरों की अपनी एक अलग दुनिया होती है. इस दुनिया से कई अजीबोगरीब खबरें (Social Media Viral Video) आती रहती हैं. हाल ही में हमने आपको एक खबर बताई थी जिसमें एक अजगर ने महिला को जिंदा निगल लिया था जिससे महिला की मौत हो गई थी. इसके बाद उस अजगर के पेट को काटकर महिला की डेड बॉडी को बाहर निकाला गया था. अगर आपने वो खबर मिस कर दी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. अब ऐसी ही एक खबर अफ्रीकी देश युगांडा से सामने आई है. इसमें एक हिप्पो (दरियाई घोड़ा) ने 2 साल के बच्चे (Hippo Swallow Kid In Uganda But Later Saved) को जिंदा निगल लिया था.

 

हालांकि ये बच्चा उस महिला जितना बदकिस्मत नहीं रहा. कुछ ही देर के बाद हिप्पो ने उस बच्चे को वापस बाहर निकाल दिया. इस घटना के बाद बच्चे को कुछ मामूली चोटें आई हैं. दरअसल ये बच्चा युगांडा स्थित लेक एडवर्ड नामक एक झील किनारे खेल रहा था. तभी वहां मौजूद भूखे हिप्पो ने एक बच्चे को मुंह की तरफ से आधा निगल लिया. ये सब देखकर पास में खड़े क्रिसपस बागोन्जा नाम के शख्स ने उसे पत्थर मारना शुरू कर दिया.

इससे घबराकर हिप्पो ने उल्टी की और इसी उल्टी के साथ बच्चा वापस बाहर आ गया. बच्चे का नाम पॉल इगा बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युगांडा पुलिस ने कहा कि ये अपनी तरह की पहली घटना है. खबर और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं. लोग कह रहे हैं कि हर किसी की किस्मत एक जैसी नहीं होती. लोग इस मामले पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं.

Source : “The Lallantop हिंदी”