Breaking News
  • Home
  • अन्य
  • देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल की मालधन इकाई का हुआ विधिवत गठन

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल की मालधन इकाई का हुआ विधिवत गठन

By on November 7, 2022 0 99 Views

रामनगर। मालधन में आयोजित व्यापारियों की बैठक में सर्व सम्मति से स्थानीय व्यापार मंडल कार्यकारिणी का गठन प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर एवं प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी की गौरवमयी उपस्थिति में किया गया । रविंद्र राणा व्यापार मंडल अध्यक्ष एवं प्रेम सागर कोहली महामंत्री समेत अन्य पदाधिकारियों की भी विधिवत नियुक्ति की गई ।
व्यापारी बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर ने कहा कि देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल छोटे-बडे सभी व्यापारियों की समस्याओं एवं उत्पीड़न के खिलाफ हमेशा संघर्षरत है एवं आगे भी देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल व्यापारियों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने के लिए संघर्षरत रहेगा ।
प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी ने नवगठित मालधन व्यापार मंडल इकाई से आशा व्यक्त की है कि वे मालधन के व्यापारियों की छोटी-छोटी समस्याओं के निदान के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे ।
बैठक में देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के एडवोकेट मदन मोहन गौनियाल “मन्टू” हल्द्वानी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष हर्ष जलाल, रामनगर व्यापार मंडल के कोऑर्डिनेटर विपिन कांडपाल, रामनगर महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा हुस्न तारा, जिला उपाध्यक्ष पूरन कोहली, मनीष कुमार, महेश पंडित, नेम पाल आदि व्यापारी नेता उपस्थित रहे ।