Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • VIDEO: जिस ऑटो वाले के घर खाया था केजरीवाल ने खाना, वो ऑटो वाला तो निकला पीएम मोदी का दीवाना, पढ़ें पूरी खबर…

VIDEO: जिस ऑटो वाले के घर खाया था केजरीवाल ने खाना, वो ऑटो वाला तो निकला पीएम मोदी का दीवाना, पढ़ें पूरी खबर…

By on October 1, 2022 0 71 Views

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) सत्ताधारी पार्टी भाजपा को कड़ी चुनौती देने की कोशिश कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं और लोगों से आप के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। हालांकि गुजरात में भाजपा को टक्कर देना आप के लिए आसान नहीं है, एक घटना से यह बात सामने आई है। अरविंद केजरीवाल ने जिस ऑटोवाले के घर खाना खाया वह नरेंद्र मोदी का फैन निकला। अरविंद केजरीवाल ने खुद को आम आदमी के करीब दिखाने के लिए अहमदाबाद में जिस ऑटो ड्राइवर के घर खाना खाया, वह भाजपा समर्थक निकला। वह शुक्रवार को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचा। इस दौरान मीडिया द्वारा अरविंद केजरीवाल को खाना खाने के लिए घर पर बुलाने के संबंध में पूछे जाने पर उसने कहा कि मैं तो बचपन से नरेंद्र मोदी का फैन हूं। अब कोई घर खाना खाने को बोलेगा तो मना तो नहीं कर सकते।

 

विक्रम दंताणी के घर केजरीवाल ने खाया था खाना

इस ऑटोड्राइवर का नाम विक्रम दंताणी है। विक्रम दंताणी ने कहा कि मैंने यूनियन की तरफ से कहे जाने पर अरविंद केजरीवाल को आमंत्रण दिया था। यूनियन वाले ने बोला था कि खाने के लिए आमंत्रित करना है। मैंने उन्हें खाना खिलाकर भेज दिया। मैं उनकी पार्टी से नहीं जुड़ा हूं। मुझे उनकी पार्टी से कुछ लेना-देना नहीं है। खाना खिलाने के बाद मेरी आप के नेता से कोई बात नहीं हुई है। इस मामले में पूर्व आप नेता और प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

12 सितंबर को ऑटो वाले के घर गए थे केजरीवाल
गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल 12 सितंबर को ऑटो ड्राइवर विक्रम के घर गए थे। उस दिन केजरीवाल ऑटोवालों से मिले थे और उनकी समस्याओं को जाना था। केजरीवाल ऑटो में सवार होकर विक्रम के घर गए थे। पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा का हवाला देते हुए हुए उन्हें ऐसा करने से रोका था, लेकिन केजरीवाल ऑटो से जाने पर अड़ गए थे और कहा था कि उन्हें किसी सुरक्षा की जरूरत नहीं है।