Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • रब ने बना दी जोड़ी: 2.3 फीट के अजीम मंसूरी को मिली 3 फीट की दुल्हनिया…

रब ने बना दी जोड़ी: 2.3 फीट के अजीम मंसूरी को मिली 3 फीट की दुल्हनिया…

By on November 4, 2022 0 99 Views

शामली : निकाह तो आपने बहुत देखे होंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश के बेहद चर्चित और आनोखा निकाह हुआ है। यह निकाह किसी और का नहीं, बल्कि अपने लिए दुल्हनियां की खोज में बेहद परेशान रहने वाले अजीम मंसूरी (Azim Mansoori) का है। आखिरकार उनकी मुराद पूरी हो गई। बुधवार देर शाम अजीम आखिरकार अपनी बेहम को पाने में सफल हो ही गए। इस दौरान तीन फीट की बेगम बुशरा को ढाई फुटिया अजीम मंसूरी देखते ही रह गए। इस दौरान अजीम और बुशरा के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों में होड़ मच गई। रिश्तेदारों से लेकर कई लोगों ने उनके साथ फोटो भी खिंचाए।

हापुड़ में एक-दूजे के हुए अजीम-बुशरा

बता दें कि काफी दिनों से परेशान शामली के रहने वाले 2.3 फीट के अजीम मंसूरी को हापुड़ की 3 फीट की बुशरा का रिश्ता आया। उन्होंने तुरंत हां कर दी। दोनों परिवारों ने मिलकर 7 नवंबर को निकाह की तारीख तय की, लेकिन शादी में कहीं कोई अड़चन आ जाए, इस कारण अजीम पांच दिन पहले ही बारात लेकर हापुड़ पहुंच गए। इस दौरान दुल्हा बने अजीम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

इन्हें दिया था न्योता

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अजीम मंसूरी ने बताया था कि मेरी शादी सात नवंबर को होगी। मैं अपनी शादी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को निमंत्रण कार्ड दूंगा। अजीम ने बताया था कि मैं पीएम मोदी को कार्ड देने के लिए दिल्ली और सीएम योगी को कार्ड देने लखनऊ जाऊंगा।

अधिकारियों और मंत्रियों से लगाई थी गुहार

अजीम मंसूर का कद काफी कम होने के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही थी। इस कारण वे परेशान थे। उन्होंने अपनी शादी के लिए जिला प्रशासन और राज्य प्रशासन के अधिकारियों तक से गुहार लगाई थी। उनका कहना था कि अधिकारी उनकी शादी कराने में मदद करें। उनके लिए दुल्हन खोजें।