Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • ‘वे संविधान बदलने की कोशिश करेंगे, तो पूरा देश खिलाफ खड़ा होगा…’, बोले उद्धव ठाकरे

‘वे संविधान बदलने की कोशिश करेंगे, तो पूरा देश खिलाफ खड़ा होगा…’, बोले उद्धव ठाकरे

By on May 5, 2024 0 145 Views

मुंबई: शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी संविधान बदलना चाहती है. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर ऐसा हुआ तो इसके खिलाफ उठ खड़ा होगा. उन्होंने मध्य महाराष्ट्र के धाराशिव में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसियां बीजेपी की “नौकर” बन गई हैं. 4 जून को नतीजों के बाद, जिन्होंने मेरी पार्टी के लोगों को “परेशान” किया, उन्हें “ब्याज सहित भुगतान” करना होगा.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी संविधान बदलना चाहती है. जिस दिन वे संविधान बदलने की कोशिश करेंगे, पूरा देश (इस कोशिश के खिलाफ) उठ खड़ा होगा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान का भी जिक्र किया और निशाना साथा जिसमें
उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारत का अगला प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है. उद्धव ने कहा कि भारत के किसी भी नेता ने जाकर नवाज शरीफ के साथ केक नहीं खाया.

उद्धव ठाकरे उस वक्त का जिक्र कर रहे थे, जब पीएम नरेंद्र मोदी, नवाज शरीफ के साथ मीटिंग के लिए 2015 में अचानक पाकिस्तान की यात्रा पर गए थे.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि INDIA ब्लॉक सरकार के सत्ता में आने के बाद, बीज, कीटनाशकों और कृषि उपकरणों पर जीएसटी को खत्म कर दिया जाएगा, जीएसटी व्यवस्था में सुधार किया जाएगा और कर आतंकवाद को रोका जाएगा.