Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • पिथौरागढ़ में टी शॉप में CM धामी ने ली चाय की चुस्की, स्कूली बच्चों से मुलाकात कर जाना हाल

पिथौरागढ़ में टी शॉप में CM धामी ने ली चाय की चुस्की, स्कूली बच्चों से मुलाकात कर जाना हाल

By on November 13, 2022 0 113 Views

पिथौरागढ़ः अपने दो दिवसीय पिथौरागढ़ दौरे के दूसरे दिन सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने अपने सादगी का परिचय दिया. सुबह सुबह सीएम धामी शहर के नवीन बोरा के प्रतिष्ठान पर पहुंचकर गर्मा गर्म चाय की चुस्की (Sip tea at Naveen Bora Tea Shop) ली. उन्होंने नवीन बोरा का हालचाल भी जाना. इसके बाद उनकी नजर वीकेंड पर पिकनिक पर जा रहे स्टैफर्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों पर नजर पड़ी तो उन्होंने उनसे मुलाकात की. सीएम ने बच्चों से उनका हालचाल भी जाना और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.

 

गौरतलब है कि पिथौरागढ़ में दो दिवसीय दौरे के पहले दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पिथौरागढ़ में शरदोत्सव एवं विकास प्रदर्शनी-2022 का शुभारंभ किया. इस दौरान सीएम धामी ने 136 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. वहीं, इससे पहले सीएम धामी ने पिथौरागढ़ में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में मुख्य सेवक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके निस्तारण का निर्देश अधिकारियों को दिया

सीएम धामी ने कहा कि पिथौरागढ़ में बहुत जल्दी मेडिकल कॉलेज का भी कार्य शुरू होने वाला है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में पिथौरागढ़ जनपद विकास का मुख्य बिंदु बनने वाला है. पिथौरागढ़ में हवाई सेवाएं शुरू करना हमारी प्राथमिकता है. सीएम धामी ने आगे कहा कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने हेतु हमने संकल्प लिया है कि प्रदेश के विभिन्न रिक्त पदों को भरा जाएगा. वर्तमान में प्रदेश में 7000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया गतिमान है. इस बार की चारधाम यात्रा में लगभग 46 लाख श्रद्धालुओं ने दर्शन किए हैं. आने वाले समय में कैलाश मानसरोवर रूट शुरू होने के बाद यहां भी रिकॉर्ड तोड़ यात्री आएंगे.