Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • 71 साल के पूर्व मंत्री का अनोखा प्रचार, किसी राजकुमार की तरह नचाते हैं घोड़ा, जुट जाती है भीड़, देखें Video

71 साल के पूर्व मंत्री का अनोखा प्रचार, किसी राजकुमार की तरह नचाते हैं घोड़ा, जुट जाती है भीड़, देखें Video

By on May 2, 2024 0 126 Views

खरगोन: खरगोन लोकसभा क्षेत्र में खरगोन-बड़वानी दो जिले में भीषण तपिश के चलते लोग बेहाल हैं. दोपहर के समय लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया है. केवल कामकाजी लोग ही सड़क पर दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में 13 मई को होने वाले मतदान को लेकर राजनीतिक दलों के प्रत्याशी खासे चिंतित हैं.

भीषण गर्मी के कारण जहां एक ओर कई कार्यकर्ता घरों में बंद हैं. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी सरकार पूर्व कृषि राज्यमंत्री बालकृष्ण पाटीदार 71 वर्ष की आयु में भी अनोखे अंदाज में पार्टी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में गांव-गांव जाकर वोट मांग रहे हैं.

पूर्व मंत्री पाटीदार घोड़े पर सवार होकर घर-घर पहुंच रहे हैं और घोड़ा नचाकर लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं. साथ ही वोट भी मांग रहे हैं. इस दौरान रात में लोगों की खासी भीड़ लग रही है.

 

प्रत्याशी को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की गुहार लगा रहे हैं. उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा समर्थकों का कारवां चल रहा है. वहीं, गांव-गांव में पाटीदार के घोड़े से पहुंचने के अंदाज को सराहा जा रहा है.

पाटीदार रात में भी घोड़े से गांव में पहुंच रहे हैं. शाम 6 बजे से रात्रि करीब 1 बजे तक नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से वोट मांग रहे हैं. पूर्व मंत्री पाटीदार भगवानपुरा विधानसभा के नागझिरी शक्ति केंद्र पहुंचे. यहां लोगों से घोड़े पर बैठकर ही संपर्क किया. इसके बाद सभा को संबोधित किया.