Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • ‘बूढ़े पीएम 75 की उम्र में भी तीसरा टर्म चाहते हैं’, मीसा भारती के बयान पर भड़की जदयू-भाजपा

‘बूढ़े पीएम 75 की उम्र में भी तीसरा टर्म चाहते हैं’, मीसा भारती के बयान पर भड़की जदयू-भाजपा

By on May 3, 2024 0 151 Views

पटना: लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से प्रत्याशी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी है जिससे भाजपा और जदयू दोनों ही मीसा पर हमलावर हो गए हैं। मीसा भारती ने पीएम मोदी को बूढ़ा कहकर कटाक्ष किया है। मीसा ने पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए ये टिप्पणी की है। अब भाजपा और जदयू ने सवाल किया है कि क्या मीसा अपने पिता के बारे में भी इसी तरह से बोलती हैं।

क्या कहा मीसा भारती ने?

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव के प्रचार के दौरान मीसा ने अग्निवीर योजना को लेकर एनडीए की सरकार पर निशाना साधा था। मासी ने कहा कि इस सरकार ने 10 साल में क्या किया? यह अग्निवीर योजना लेकर आई। देश के लिए लड़ने वाले युवाओं को 22 साल की उम्र में सेवानिवृत्त कर दिया जाएगा। दूसरी ओर, हमारे पास एक बूढ़े प्रधानमंत्री हैं जो 75 साल की उम्र में भी लगातार तीसरा कार्यकाल चाहते हैं।

भाजपा-जदयू भड़की

पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर अब भाजपा और जदयू दोनों ने ही मीसा भारती पर पलटवार किया है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने मीसा को कहा कि पीएम मोदी लालू जी से बहुत छोटे हैं । किसी को बूढा बताते हुए कम से कम उन्हें ध्यान रखना चाहिए वे किसका अपमान कर रही हैं। वहीं, जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने सवाल उठाया कि क्या मीसा भारती अपने पिता के बारे में भी इसी तरह बोलती हैं?

पाटलिपुत्र में रामकृपाल vs मीसा

बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होना है। मीसा भारती का मुकाबला इस सीट पर वर्तमान सांसद राम कृपाल यादव से होना है। राम कृपाल कभी लालू यादव के खास हुआ करते थे। हालांकि, वह 2014 में भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने 2014 और 2019 दोनों लोकसभा चुनाव में पाटलिपुत्र से मीसा को पराजित किया है। जदयू का कहना है कि मीसा सबक सीखेंगी। राम का आशीर्वाद राम कृपाल के साथ है।

(इनपुट: भाषा)