Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • एंबुलेंस का दरवाजा खुलते ही दंग रह गए लोग, मुंह छुपाती हुई निकली लड़कियां, पुलिस ने शुरू की जांच, देखें Viral Video

एंबुलेंस का दरवाजा खुलते ही दंग रह गए लोग, मुंह छुपाती हुई निकली लड़कियां, पुलिस ने शुरू की जांच, देखें Viral Video

By on October 18, 2023 0 361 Views

कोल्हापुर : महाराष्ट्र के कोल्हापुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सरकारी अस्पताल की एंबुलेंस में गरबा ड्रेस पहने कई लड़कियां निकलीं. एंबुलेंस में इतनी लड़कियों को देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह लड़कियां छत्रपति प्रमिलाराज मेडिकल कॉलेज की प्रशिक्षु महिला डॉक्टर हैं, जो गरबा खेलने जा रही थीं. इस दौरान एंबुलेंस ड्राइवर ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस का पीछा किया और उसे बीच रास्ते में रोक लिया. शुरुआत में  हर किसी को लग रहा था कि एंबुलेंस में मरीज होगा. इस दौरान ड्राइवर ने ऐसा बहाना बनाकर फिर से भागने की भी कोशिश की. लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया.

सरकारी एंबुलेंस में जूनियर डॉक्टर खेलने जा रहीं थी गरबा

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस का दरवाजा खोला तो सब दंग रहे गए. उसमें करीब 15 से 20 लड़कियां बैठी थीं जो अपना मुंह छुपा रही थीं. पूछताछ में पता चला कि ये सभी लड़कियां प्रशिक्षु महिला डॉक्टर हैं जो हॉकी स्टेडियम में गरबा खेलने जा रही थीं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घायल बाइक सवार युवकों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं अस्पताल प्रशासन ने भी इस घटना के जांच के लिए कमेटी का गठन किया है. लेकिन इस घटना पर अस्पताल का कोई भी अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.

देशभर में धूमधाम से खेला जा रहा है गरबा

बता दें, देशभर में नवरात्रि की धूम है.आम और खास लोग माता दुर्गा की उपासना में लीन हैं. नवरात्रि का यह त्योहार 15 अक्टूबर से शुरू होकर 23 अक्टूबर तक चलेगा. यानी  पूरे इस 9 दिन में नवरात्री के त्योहार को लेकर गरबा स्थल पर लोग गरबा खेलेंगे.