Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • ज्वेलरी शॉप में महिला ने की सोना चोरी करने की कोशिश, दुकानदार ने कर दी जमकर धुनाई, देखें Viral Video

ज्वेलरी शॉप में महिला ने की सोना चोरी करने की कोशिश, दुकानदार ने कर दी जमकर धुनाई, देखें Viral Video

By on October 28, 2023 0 349 Views

ज्वेलरी की शॉप में अक्सर चोरी होने का खतरा ज्यादा होता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें चोर सोने की दुकान में चोरी करते पाए गए हैं। अभी करीब एक महीने पहले दिल्ली के जंगपुरा इलाके की एक ज्वेलरी शॉप में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था।  यहां पर चोरों ने शॉप से 25 करोड़ रुपये के गहने और कैश चोरी कर लिया था। अब दोबारा ऐसा की चोरी से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ज्वेलरी शॉप में जेवर चुराने की कोशिश करती है। हालांकि, वो इसमें कामयाब नहीं हो पाती है और दुकानदार उसकी जमकर पिटाई कर देता है।

दुकानदार ने कर दी जमकर की धुनाई

सोशल मीडिया पर इसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला ज्वेलरी शॉप में घुसती है और उससे ज्वेलरी दिखाने के लिए कहती है। इतनी देर में महिला जेवर चोरी करने के इरादे से दुकाने को चकमा देने के लिए उसके चेहरे पर स्प्रे डालती है। हालांकि, इतनी देर में शॉप का मालिक जल्दी से महिला के ऊपर काउंटर पर रखे समान को फेंक देता है और उसकी जमकर धुनाई कर देता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा वीडियो

जानकारी के अनुसार, यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां है। हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद यूजर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने महिला को पिटाई होने पर लिखा कि ऐसे लोगों के साथ ही ऐसा ही होना चाहिए। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि चोरों का कोई ईमान नहीं होता है। बता दें कि इस वीडियो को सीसीटीवी पिक्स नाम के हैंडल से एक्स पर शेयर किया गया है। इसे अबतक हजारों बार देखा जा चुका है, वहीं, सैकड़ों यूजर्स ने लाइक किया है।