Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • भट्ट का बयान : वागेश्वर उपचुनाव मे कांग्रेस को नहीं मिल रहे उम्मीदवार, बनेगा राष्ट्रव्यापी महा-जनसंपर्क अभियान की कार्ययोजना का स्वरूप…

भट्ट का बयान : वागेश्वर उपचुनाव मे कांग्रेस को नहीं मिल रहे उम्मीदवार, बनेगा राष्ट्रव्यापी महा-जनसंपर्क अभियान की कार्ययोजना का स्वरूप…

By on May 19, 2023 0 170 Views

देहरादून: भाजपा ने निर्विरोध चुनाव जीतने की क्रम को बागेश्वर उपचुनाव में भी कायम रखने का दावा किया है । प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस को उम्मीदवार नही मिलने के सवाल के जबाब में कहा कि यह स्वर्गीय रामदास के क्षेत्रहित में किये कार्यों का ही परिणाम है । पार्टी प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश कार्यसमिति को लेकर मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए भट्ट ने बताया कि 19 मई को पदाधिकारी बैठक एवं 20 को कार्यसमिति में 30 मई से शुरू होने वाले राष्ट्रव्यापी महा-जनसंपर्क अभियान की कार्ययोजना का स्वरूप और जिम्मेदारियों का निर्धारण किया जाएगा । इन बैठकों में राष्ट्रीय महामंत्री और इस अभियान के अखिल भारतीय सयुंक्त प्रभारी तरुण चुघ, राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा का मार्गदर्शन प्राप्त होगा । उन्होंने बताया कि चूंकि अभियान को लोकसभा स्तर पर संचालित किया जाना है लिहाज़ा प्रदेश के सभी लोकसभा व राज्यसभा सांसदों को पदाधिकारी बैठक और सभी विधायकों, जिला पंचायत अध्यक्षों, महापौर और नगर पालिका अध्यक्षों को भी कार्यसमिति में बुलाया गया है । उन्होंने बताया, नई तकनीक का इस्तेमाल करते हुए जनसंपर्क अभियान को अधिक सटीक और प्रामाणिक बनाने के लिए घर के मुखिया से अभियान के फोन नंबर पर मिस्ड कॉल भी कराया जाएगा। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम धामी और पार्टी की इच्छा है कि पीएम सीमावर्ती गांव गूंजी का भ्रमण करें और इसी दौरान पिथौरागढ़ में विशाल रैली को संबोधित करे । इस सम्बंध में प्राथर्ना की गई है और जैसी ही अनुमति मिलेगी बॉर्डर क्षेत्र में शानदार जनसभा हम कर के दिखाएंगे ।

भट्ट ने बागेश्वर उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवालों का जबाब देते हुए कहा, स्वर्गीय चंदन रामदास जी ने अपने कार्यकाल में क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए काम करवाये हैं लिहाज़ा जनता का शतप्रतिशत आशीर्वाद हमे प्राप्त होगा । यही वजह है कि कांग्रेस के लोग दावेदारी से भी पीछे हट रहे हैं और उन्हें उम्मीदवार ही नही मिल रहा है । हमे पूर्ण विश्वास है, हाल फिलहाल हुए राज्य के अन्य चुनावों की तरह यहां भी हम निर्विरोध जीतने वाले हैं । लिहाज़ा हम अपील करते हैं कि जनभावनाओं के अनुरूप विपक्ष को उम्मीदवार नही उठाने पर विचार करना चाहिए अन्यथा यहां भाजपा का रिकॉर्ड मतों से जीतना तो तय है ।

मीडिया द्वारा हरीश रावत के बयानों पर पूछे सवालों पर तंज कसते हुए भट्ट ने कहा कि लोगों को कांग्रेस से जोड़ने के अभियान की जगह उन्हें अपनी पार्टी के नेताओं को आपस मे जोड़ने पर काम करना चाहिए । उन्होंने अल्मोड़ा व हरिद्वार लोकसभा तक सीमित रहने की बात को उनकी नैतिक हार बताते हुए कहा, उन्होंने 5 सीटों से स्वयं को दो सीटों तक सीमित कर दिया है और वहां की जनता उन्हें पहले ही कई मर्तबा नकार चुकी है ।