Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • शातिर बहुरानी विदा होकर आई ससुराल, सुबह तक साफ कर दिया सारा माल और…

शातिर बहुरानी विदा होकर आई ससुराल, सुबह तक साफ कर दिया सारा माल और…

By on October 17, 2023 0 299 Views

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक लुटेरी दुल्हन शादी के दूसरे दिन ही ससुराल से लाखों रुपये कैश और आभूषण लेकर फरार हो गई. पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि महिला अपनी शादी के दूसरे दिन यहां बिलासपुर इलाके में अपने ससुराल से 1.5 लाख रुपये और ज्वेलरी लेकर भाग गई.

एक अधिकारी ने बताया कि अशोक कुमार नाम के शख्स ने अपने परिचितों और रिश्तेदारों से अपने छोटे बेटे की शादी के लिए लड़की ढूंढने को कहा था. इसके बाद एक परिचित मनीष ने उनके बेटे को मंजू से मिलवाया. मंजू और उसके साथी ने दावा किया कि उनकी रिश्तेदार प्रीति परिवार के लिए आदर्श बहू और उनके बेटे के लिए अच्छी पत्नी साबित होगी.

 

 

मंजू और उसके साथी ने अशोक कुमार के परिवार से कहा कि लड़की का परिवार गरीब है और उनके पास पैसे नहीं हैं. इस पर अशोक कुमार ने कहा कि उनके परिवार को दहेज की जरूरत नहीं है.

बिना दहेज के हुई थी शादी

पीड़ित अशोक कुमार ने आगे बताया, जब लड़की, प्रीति, मेरे परिवार को पसंद आ गई, तो मैंने उसके परिवार को 1 लाख रुपये और कुछ कपड़े दिए. 26 जुलाई को मंजू और उसका साथी प्रीति के साथ झज्जर कोर्ट पहुंचे. कोर्ट मैरिज के बाद अशोक कुमार अपनी नई बहू के साथ अपने घर लौट आए. इसके बाद घर पर देर रात तक जश्न चल रहा था लेकिन सुबह जब उनका बेटा काम पर गया तो बहू प्रीति लापता हो गई.

बहू ने घर पर किया हाथ साफ

जब घर के मालिक अशोक कुमार ने जांच की, तो उन्होंने पाया कि बहू प्रीति 1.5 लाख रुपये नकद और आभूषण लेकर भाग गई है. पुलिस ने इस मामले में बताया कि परिवार ने मंजू को इसकी सूचना दी जिसने उन्हें आश्वासन दिया कि वह प्रीति से संपर्क करने की कोशिश करेगी. लेकिन जब अशोक कुमार ने मंजू के साथी से संपर्क किया तो वो उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि रविवार को बिलासपुर पुलिस स्टेशन में प्रीति, मंजू और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.