Breaking News

By on June 24, 2023 0 174 Views

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अधिकारियों के नाम पर कई लोगों के लिए फ्री खाना पैक कराने वाले पांच पुलिसकर्मियों पर एक्शन लिया गया है. एसपी ने पांचों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया. तत्काल प्रभाव से इनकी रवानगी भी कर दी गई. बताया जा रहा है कि होटल मालिक की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई.

जानकारी के मुताबिक नूपुर थाने में तैनात 5 सिपाही पिछले काफी समय से एक होटल मालिक को धमकाकर अधिकारियों का नाम रोज खाना पैक कराकर ले जाते थे. होटल मालिक पुलिसकर्मियों की इस हरकत से काफी परेशान हो चुका था. फिर होटल मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन से कर दी.

पांच पुलिसकर्मियों को एसपी ने किया लाइन हाजिर

शिकायत मिलते ही एसपी ने 5 सिपाही अमित, कपिल तेवतिया, हिटलर खान, विकास वैसला और सिपाही राहुल को लाइन हाजिर कर दिया है और इस पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी चांदपुर सर्वम कुमार को सौंप दी. एसपी के इस एक्शन के बाद थाने में हड़कंप मच गया.

पांचों पुलिसकर्मियों को थाने से रवाना कर दिया गया

इस मामले पर जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी सर्वम कुमार ने बताया कि उन्हें पूरे मामले की जांच दी गई है. जांच के बाद इस मामले की रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को दी जाएगी. इन सभी पुलिसकर्मियों को थाने से तुरंत पुलिस लाइन के लिए रवाना कर दिया गया है.